ईयर कफ्स से भी बढ़ सकती है महिलाओं की सुंदरता

ईयर कफ्स से भी बढ़ सकती है महिलाओं की सुंदरता

फैशन में आए दिन बदलाव आते रहते हैं, कभी कोई पुराना फैशन वापस आ जाता है, तो कभी कुछ अलग और स्टाइलिश फैशन आता है। फैशन को हर कोई फॉलो करता है। हर इंसान यह चाहता है कि वह फैशन के साथ चले। वहीं अगर फैशन की बात हो तो महिलाएं भला कैसे पीछे रह सकती हैं। महिलाएं कपड़ों के साथ ही अपनी ज्वेलरी का भी खास ध्यान देती हैं। वहीं अगर बात कानों के इयरकफ्स की हो तो यह फैशन आजकल महिलाओं को काफी भा रहा है। छोटे झुमके अब फैशन से काफी दूर हो गए हैं, उनकी जगह अब इयरकफ्स ने ले ली है। इन्हें पहनने में भले ही थोड़ी परेशानी हो, लेकिन कुछ अहम मौकों पर इन्हें पहन कर आप अपना फैशन सेंस दिखा सकती हैं।

इयरकफ्स की शौकीन बी टाउन की भी कई अभिनेत्रियां हैं। वह भी कई सारे इवेंट्स में इन इयरकफ्स को पहनना पसंद करती हैं।अगर बात महिलाओं की सुंदरता की हो तो उनके कानों में पहने हुए आभूषण उनकी सुंदरता में चार चांद लगा देते हैं। महिलाएं अपने कानों के आभूषण को अपने लाइफस्टाइल का हिस्सा मानती हैं। इसी कारण डिजाइनर भी डिजाइन में कई तरह के परिवर्तन करते रहते हैं। इयरकफ्स को महिलाएं शादी और फंक्शन में भी पहन सकती हैं। मार्केट में इस समय कई तरह के डिजाइन उपलब्ध हैं। जो कि महिलाओं के फैशन और स्टाइल में शामिल हो कर उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे है।


इयरकफ्स के डिजाइन में स्पिरिचुअलिटी को भी काफी पसंद किया जा रहा है। इन स्पिरिचुअल इयरकफ्स में चेन से बने इयरकफ्स भी नजर आ रहे हैं। इसी तरह के इयरकफ जंक ज्वैलरी में भी शमिल हैं।इन दिनों फेयरी विंग्स इयरकफ्स को कॉलेज की छात्राएं ज्यादा पहनती हैं। जो कि रंग बिरंगे होने के कारण हर तरह के कपड़ों से मैच हो जाते है। अपने ड्रेस से मैचिंग इयरकफ्स पहनकर आप अपने लाइफस्टाइल को और भी ज्यादा स्टाइलिश और आकर्षक बना सकती हैं।इयर-हगर एक तरह के इयरकफ्स डिजाइन है जो कि आपके पूरे कान को कवर करते है। यह इन दिनों काफी फेमस है। इसमें आपको अपने हेयरस्टाइल के अनुसार ही इयरकफ्स पसंद करने होते है।

कई बी टाउन की अभिनेत्रियां भी आजकल कई इवेंट्स पर इसी तरह के इयरकफ्स को पहन रही हैं।अगर आप क्रॉप टॉप या टी शर्ट पहन रहीं हैं और आप चाहती हैं कि आपका लुक फंकी लगे, तो आप कान में चेन वाला इयरकफ पहन सकती हैं। यह सिल्वर और गोल्डन दोनों ही पैटर्न में मिलते है। वहीं अगर आप स्टोन वर्क वाले इयरकफ की शौकीन हैं तो आप वह भी पहन सकती हैं, वह आपके चेहरे पर काफी खिलेगा।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS