Big Boss 13: क्या सलमान खान के शो में नजर आएंगे राजपाल यादव?

Big Boss 13: क्या सलमान खान के शो में नजर आएंगे राजपाल यादव?

सुपरस्टार सलमान खान के द्वारा होस्ट किया जाने वाला विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ जल्द ही कलर्स पर अपने तेरहवें सीजन के साथ वापस आने वाला है. ‘बिग बॉस 13’ में इस बार सिर्फ सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट ही दिखेंगे और मेकर्स रियलिटी शो के लिए कंटेस्टेंट्स के एक बड़े नंबर को शो में शामिल करने की तैयारी कर रहे हैं.

जैसा कि पहले बताया गया था शो के मेकर्स ने रश्मि देसाई, दयानंद शेट्टी, अंकिता लोखंडे जैसे लोकप्रिय नामों से ‘बिग बॉस’ के आने वाले सीज़न के लिए संपर्क किया गया है. अब हालिया रिपोर्ट की मानें तो बॉलीवुड अभिनेता-कॉमेडियन राजपाल यादव को भी ‘बिग बॉस 13’ में भाग लेने का प्रस्ताव मिला है.


इसे लेकर पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, “बिग बॉस 13 के लिए अभिनेता-कॉमेडियन राजपाल यादव को फिट माना जा रहा है. राजपाल का आए दिनों विवादों में घिरे नजर आ जाते हैं. हाल ही में वह जेल की सजा काट कर वापस आए हैं, जिसके बाद दर्शक उन्हें बिग बॉस के घर में देखना जरूर पसंद करेंगे.”

हालांकि, अभिनेता-कॉमेडियन ने अभी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देनी है.

‘बिग बॉस’ के 12वें सीजन में दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा, नेहा पेंडसे, सृष्टि रोड जैसे कंटेस्टेन्टस और लोकप्रिय नाम होने के बावजूद शो के मेकर्स को निराशा ही हाथ लगी थी. इसके अलावा, पिछले साल ‘विचित्र जोड़ी’ का कॉन्सेप्ट शो के लिए पूरी तरफ से नाकाम साबित हुआ. निर्माता इस साल की थीम के लिए अलग-अलग विचारों पर चर्चा कर रहे हैं. ऐसी भी खबरें हैं कि इस बार हॉरर ‘बिग बॉस 13’ का कॉन्सेप्ट हो सकता है. हालांकि, योजना अभी एक बहुत ही शुरुआती चरण में है, क्योंकि ‘बिग बॉस 13’ के ऑन-एयर होने में लगभग तीन महीने बाकी हैं.

राजपाल यादव ने ‘जंगल’, ‘हंगामा’, ‘डरना मना है’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘क्या कूल हैं हम’, ‘मैं, मेरी पत्नि और वो’, ‘भूल भुलैय्या’,’ क्रिश 3′ ‘ सहित कई बॉलीवुड फिल्में में काम किया है. आखिरी बार उन्हें ‘टोटल धमाल’ में देखा गया था जो इस साल फरवरी में रिलीज़ हुई थी.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS