सोशल मीडिया पर इस शख्स को क्यों बताया जा रहा है रानू मंडल का बेटा? जानें पूरा सच

सोशल मीडिया पर इस शख्स को क्यों बताया जा रहा है रानू मंडल का बेटा? जानें पूरा सच

रानू मंडल की आवाज़ तो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह गूंज रही है। रातों-रात स्टार बनीं रानू के महज कुछ ही दिनों में लाखों-करोड़ों फैंन बन चुके हैं। यहां तक ​​कि रानू पर निगेटिव कमेंट करने पर लोगों ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर (को भी सोशल मीडिया पर जवाब दे डाला। भीख मांगकर पेट पालने वाली रानू अपनी आवाज़ के दम पर इस मुकाम तक पहुंच जाती हैं। इस बीच एक लड़के का वीडियो वायरल हो सकता है। रहा है, जिसे सोशल मीडिया पर रानू मंडल का बेटा बताया जा रहा है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि साधारण से दिखने वाले इस लड़के की आवाज़ में भी गजब का जादू है। हालांकि, सोशल मी। िया पर वायरल हो रही इस खबर और वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

दरअसल, हाल ही में एक फेसबुक पेज पर एक बेहद साधारण दिखने वाले लड़के का वीडियो शेयर किया गया है। ये लड़का दीवार से सटा खड़ा है और मंत्रमुग्ध होकर गाने गाए जा रहा है। इस लड़के ने वीडियो में दो गाने सुने हैं। पहला गाना ‘तेरी उम्मीद तेरा इंतजार करते हैं’ और दूसरा गाना ‘सोचेंगे तुमसे प्यार करेगा’।


जैसे रानू मंडल को लता मंगेशकर की कॉपी बताया जा रहा था, उसी तरह इस लड़के को सिंगर कुमार सानू की कॉपी बताया जा रहा है. यूट्यूब से लेकर फेसबुक तक इस लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में देखेंगे तो हर कोई इसकी आवाज़ की तारीफ किए जा रहा है. हालांकि, अभी तक इस लड़के का नाम-पता किसी को कुछ नहीं मालूम है. ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि इस लड़के को भी रानू मंडल जैसा मौका मिलेगा या नहीं.

बात करें रानू मंडल की तो, वो अब बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर डेब्यू कर चुकी हैं. उन्हें एक रिएलिटी शो पर गाते देख संगीतकार हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ में गाना गाने का मौका दिया. इस फिल्म के लिए रानू ने हिमेश के साथ एक नहीं, बल्कि तीन-तीन गाने रिकॉर्ड कर लिए हैं. इसके अलावा ऐसी खबरें भी हैं कि रानू को इंडस्ट्री के कई ऑफर आने भी शुरू हो गए हैं.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS