गर्मियों में छाएगा व्हाइट का जादू, जोडें अपने फैशन से

गर्मियों में आपके वैनिटी बॉक्स की तरह ही वॉर्डरोब को भी बदलने की ज़रूरत है, क्योंकि सर्दी के मौसम में पहने जाने वाले डार्क और बोल्ड कलर इस सीज़न के लिए अच्छे नहीं है। गर्मी में हल्के फैब्रिक और पेस्टल व लाइट कलर के कपड़े शरीर को आराम देते हैं और गर्मी से बचाते हैं। व्हाइट तो ऑल टाइम फेवरेट है, तभी तो आम लड़कियों से लेकर बॉलीवुड हीरोइन तक गर्मी के मौसम में व्हाइट आउटफिट में नज़र आती हैं। गरमी के मौसम में कलरफुल कपड़े पहनना पसंद होता है, लेकिन तेज गरमी में कलरफुल कपड़े आखों को चुभते है। इसलिए सभी ज्यादात्तर लाइट या वाइड कलर के कपड़े पहनना पसंद करते हैं।

सिंपल टौप को बनाएं ट्रेंडी-प्लेन वाइट शर्ट को ट्रेंडी तरीके से कैरी करने के लिए डेनिम ब्लू जींस के साथ प्लेन वाइट स्लीव्स शर्ट को वाइट कलर की स्पेगिटी के साथ कैरी करें।


व्हाइट शर्ट

गर्मी के मौसम में आपके वॉर्डरोब में एक व्हाइट शर्ट तो ज़रूर होनी चाहिए। इसे अलग-अलग तरीके से कैरी करके डिफरेंट लुक पा सकती हैं। हॉट एंड कूल लुक के लिए इसे डेनिम शॉर्ट्स के साथ पहनें। ब्लैक या ब्लू शॉर्ट या पेंसिल स्कर्ट के साथ ही व्हाइट शर्ट खूब जंचती है। इसे आप पायजामा, लोअर या जींस के साथ भी पहन सकती हैं।

ट्रेंड में है रोल्ड स्लीव्स के साथ टक की हुई व्हाइट शर्ट

शहर की गर्ल्स को व्हाइट शर्ट खासी पसंद हैं। गर्मी में जहां यह कलर आंखाें को सुकून देता है, वहीं पहनने वाले को भी यह कूल-कूल लुक देता है। यही वजह है कि शहर की यंग गर्ल्स कॉलेज में तो ड्रेस कोड फॉलो करती हैं, लेकिन जब बात हो आउटिंग की तो वे इसे ही प्रिफर करती हैं। समर में ये काफी रिलेक्स फील भी देता है।

वाइट ब्रालेट टौप में करें कुछ नया एक्सपेरिमेंट

वाइट के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं और आपको क्रौप टौप लुक पसंद है तो आप वाइट कलर के लेस वर्क वाले ब्रालेट टौप को वाइट कलर के फुल स्लीव्स शौर्ट श्रग के साथ कैरी करें या फिर प्लेन वाइट टी-शर्ट को क्रौप टौप बनाकर पहन कर ट्राई करें।

व्हाइट कुर्ती

यदि आप इंडियन ड्रेस पसंद करती हैं तो व्हाइट कॉटन की कुर्ती या चिकन की कढ़ाई वाली कुर्ती ज़रूर रखें। इसे किसी भी कलर की लेगिंग या जींस के साथ पहन सकती हैं। कंप्लीट इंडियन लुक के लिए कुर्ती को चूड़ीदार और दुपट्टे के साथ कैरी करें। सिंपल फॉर्मल लुक के लिए व्हाइट कुर्ती को ब्लू डेनिम के साथ पहनें।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS