जब सड़क किनारे ढाबे पर लोगों को चाय बनाकर पिलाने लगीं ममता बनर्जी, वीडियो शेयर कर कही ये बात

जब सड़क किनारे ढाबे पर लोगों को चाय बनाकर पिलाने लगीं ममता बनर्जी, वीडियो शेयर कर कही ये बात

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य में दीघा के भ्रमण पर हैं। यहां बुधवार को वे एक टी- स्टाल पर रुकीं और लोगों को चाय बनाकर सर्व करने लगीं। मुख्यमंत्री द्वारा चाय बनाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो चर्चा में आ गया। वीडियो में ममता चाय वाले से कहती दिख रही थीं- तुमने चाय डाली? चाय लगभग बन गई और दूध मत डालो वरना ऐसी चाय पीकर लोग मोटे हो जाएंगे।

इसके बाद ममता ने एक-एक ग्लास में नापकर चाय डाली और वहां मौजूद लोगों को दी। वीडियो में वे कहती हैं- डीएम कहां हैं, थोड़ी चाय उनको दो। ममता को ये भी कहते सुना गया- मैंने हमेशा ही बहुत काम किया है। मैं एक साधारण इंसान हूं और हमेशा ऐसी रहना चाहती हूं। ममता ने इस वीडियो को खुद अपने ट्विटर पर शेयर किया। इसके साथ वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- कभी कभी जिंदगी में छोटी छोटी चीजें खुशियां देती हैं। चाय बनाना और लोगों को देना इनमें से एक है। आज दीघा के दत्तरपुर में। वीडियो में वे एक बच्चे के साथ खेलती और उसे कपकेक देती भी दिख रही हैं। वीडियो में वे कह रही हैं कि बच्चा बहुत प्यारा है इसे कुछ देना चाहती हूं।


ममता बनर्जी बीते सोमवार को हावड़ा की झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाली जनता से बात करने पहुंचीं थीं। यहां वार्ड 29 में राउंड टैंक पुरानाबस्ती के हालात देखकर वे भड़क गईं। दरअसल यहां 400 लोगों के लिए सिर्फ दो टॉयलेट की सुविधा दी गई थी। दरअसल ममता एक प्रशासनिक बैठक के लिए जाते हुए रास्ते में पड़े इन इलाकों को देखकर रुकीं। यहां के हालात देखकर उन्होंने शहरी विकास और नगर मामलों के मंत्री फिरहाद हकीम की क्लास लगा दी।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS