शुरू हो गया हैं शादियों का सीजन, ट्राई करें ये ट्रेंडी आई मेकअप, मिलेगा आकर्षक लुक

शुरू हो गया हैं शादियों का सीजन, ट्राई करें ये ट्रेंडी आई मेकअप, मिलेगा आकर्षक लुक

शादी के मेकअप में सबसे ज्‍यादा अहम मेकअप आंखों का मेकअप होता है इसके लिए शादी के दिन तो आंखों के मेकअप पर बहुत वक्त लगता ही है, लेकिन उससे पहले से ही तैयारी करनी होती है। हर लड़की की जिंदगी का सबसे बड़ा दिन होता है उसकी शादी। इसकी तैयारियां लड़की दो-तीन महीने पहले से ही शुरू कर देती हैं। इन तैयारियों में से सबसे अहम है मेकअप। ऐसे में ब्राइड के दोस्त हों या रिश्तेदार, पार्टी में आने वाली सभी महिलाएं कोई नया लुक चाहती हैं, तो खास लुक के लिए आप ट्रेंडी आई मेकअप अपना सकती हैं। इसलिए आज हम आपको आई मेकअप के कुछ लेटेस्ट ट्रेंड बताने जा रहे है जो शादी के दिन आपको अलग दिखाने में मदद करेंगे।

पिंक आई मेकअप: ट्रेडिशनल लुक के लिए आप पिंक आई मेकअप चुन सकती हैं। यह बहुत ही आसान है। इसके लिए पिंक शिमर आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर और मस्कारा का इस्तेमाल करें।


ब्लू स्मोकी आई मेकअप: बोल्ड लुक पाने के लिए आप ब्लू बोल्ड आई मेकअप ट्राई कर सकती हैं। इसके लिए ब्लू शिमर और आई पेंसिल का इस्तेमाल करें।

गोल्डन आई मेकअप: यह आई मेकअप ब्राइड के लिए खास है। इसके लिए ब्लैक आई लाइनर और ग्रीनिश गोल्ड शिमर आई शैडो का इस्तेमाल करें।

पिंक स्टोन आई मेकअप: यह आई मेकअप ब्राइड्स पर ज्यादा अच्छा लगेगा। ऐसा आई मेकअप करने के लिए पिंक और व्हाइट आईशैडो का इस्तेमाल करें। स्टोन वाली बिंदी लगाएं।

र्स्पाकलिंग आई मेकअप: यह हैवी आई मैकअप है। इसके लिए मल्टीकलर में शाइनिंग आईशैडो और ब्लैक आईलाइनर इस्तेमाल करें। मस्कारा में भी शिमर का यूज़ करें।

क्वीन आई मेकअप: इसके लिए ग्रीन और पर्पल आईशैडो का इस्तेमाल किया जाता है। हाईलाइट के लिए ब्लैक, पर्पल और व्हाइट स्टोन का इस्तेमाल करें।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS