मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बने तो मैं आत्महत्या कर लूंगा: वसीम रिजवी

मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बने तो मैं आत्महत्या कर लूंगा: वसीम रिजवी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सैयद वसीम रिजवी ने मंगलवार को कहा कि अगर नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बने तो मैं आत्महत्या लूंगा. वसीम रिजवी ने जारी एक बयान में कहा है, “अगर 2019 में नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री नहीं बने तो मैं अयोध्या में राम मंदिर के गेट के पास जाकर आत्महत्या कर लूंगा.”

उन्होंने कहा है, “अगर 2019 में किसी और सियासी दल का नेता देशद्रोहियों की मदद से प्रधानमंत्री बन जाता है तो मैं आत्महत्या कर लूंगा, क्योंकि देशद्रोहियों के हाथों मरने से अच्छा है इज्जत की मौत मरना.”


वसीम रिजवी ने कहा, “देशप्रेमियों में नरेंद्र मोदी के लिए मोहब्बत है तो गद्दारों में खौफ है. वह देश के कुशल प्रधानमंत्री हैं.”
वसीम रिजवी ने कहा, “राष्ट्र हर मजहब से ऊपर होता है. जब भी मैं राष्ट्रहित की कोई बात करता हूं तो कट्टरपंथी मुझे जान से मारने की धमकी देते हैं. वह कहते हैं कि जाने दो मोदी सरकार को हम तुम्हें बोटी-बोटी काट देंगे.”
वसीम रिजवी राममंदिर को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने पिछले दिनों मदरसों को लेकर बड़ा बयान दिया था, जिसके बाद उन्हें धमकियां मिलने लगी थीं.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS