Vivo Z5x में होगी 5-होल डिजाइनिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी

Vivo Z5x में होगी 5-होल डिजाइनिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी

हैंडसेट निर्माता कंपनी Vivo 24 मई को चीन में अपने नए स्मार्टफोन Vivo Z5x को लॉन्च करेगी। आधिकारिक लॉन्च से पहले वीवो ज़ेड5एक्स से संबंधित कई लीक सामने आ चुके हैं। लीक से Vivo Z5x के प्रोसेसर के बारे में भी पता चला था। Vivo Z5x कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसे पंच-होल डिस्प्ले के साथ उतारा जा सकता है। पंच-होल डिज़ाइन के अलावा ऐसा भी कहा जा रहा था कि Vivo Z5x में जान फूंकने के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी हो सकती है लेकिन अब यह बात कंफर्म हो गई है।

Vivo के प्रोडक्ट मैनेज़र ने चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर एक कमेंट का रिप्लाई करते हुए इस बात को कंफर्म किया है कि Vivo Z5x में जान फूंकने के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी होगी। केवल इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी पुष्टि की है कि कुल मिलाकर डिवाइस की मोटाई 9 मिलीमीटर से कम रखी जाएगी।


वीवो के Wu Fany ने कंफर्म किया है कि Vivo Z5x में 6.53 इंच का डिस्प्ले होगा। वीवो के प्रोडक्ट मैनेज़र ने यह भी शेयर किया वह पिछले दो दिनों से Vivo Z5x पर दो गेम खेल रहे हैं और फोन ने लगभग 14 घंटे का कंबाइन प्लेटाइम दिया है।

वीवो ज़ड5एक्स को 24 मई को चीन में लॉन्च किया जाना है लेकिन लीक से यह पता चला है कि फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर हो सकता है। चीनी रिटेलर साइट JD.com पर हाल ही में एक लीक से यह भी पता चला था कि Vivo Z5x के चार वेरिएंट हो सकते हैं- 4 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट।

Vivo Z5x को गीकबेंच पर भी स्पॉट किया गया था जिससे इस बात का पता चला था कि वीवो ज़ेड5एक्स एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित फनटच ओएस 9 के साथ उतारा जा सकता है। वीवो ने आगामी Vivo Z5x मॉडल के लिए एक पेज़भी बनाया है जिसपर काउंटडाउन चल रहा है। लॉन्च में अब ज्यादा समय शेष नहीं है तो ऐसे में फोन के बारे में आधिकारिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS