वीवो यू10 भारत में जल्द ही लेगा एंट्री, 10 हजार रुपये से कम हो सकता है

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो भारत में जल्द अपनी नई यू सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। वीवो ने सोमवार को अगामी यू सीरीज की घोषणा की है। वीवो की माने तो नई सीरीज के तहत वीवो यू10 स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिवली ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की सेल के लिए कंपनी ने अमेजन के साथ साझेदारी की है। इसके अलावा वीवो यू सीरीज के स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। वहीं, कई ई-स्टोर्स ने पहले से ही वीवो यू सीरीज को टीज करना शुरू कर दिया है।

इससे पहले वीवो ने जेड सीरीज को भारतीय बाजार में उतारा था। अब कंपनी यू सीरीज का लाइनअप पेश करने वाली है। इसके अलावा वीवो एस सीरीज, एक्स सीरीज, वाय सीरीज और नेक्स सीरीज के स्मार्टफोन को पेश करेगा। रिपोर्ट्स की मुताबिक, वीवो यू 10 स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ फास्ट चार्जर मिलेगा। फिलहाल, वीवो यू10 की अन्य जानकारी लॉन्च के बाद ही मिलेगी। वीवो की माने तो बेहतर परफॉर्मेंस के लिए पावरफुल प्रोसेसर और लॉन्ग लास्टिंग बैटरी मिल सकती है।


वीवो ने अपने लेटेस्ट वीवो यू10 स्मार्टफोन को लेकर टीजर जारी किया है जिसमें फोन के लुक देखा जा सकता है। इसके साथ ही कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी का खुलासा हुआ है। टीजर पेज के अनुसार, वीवो यू1 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच से लेस हो सकता है।

वीवो इंडिया के डायरेक्टर और ब्रेड स्ट्रेटेजी हेड नुपुर मार्या ने कहा है कि हम वीवो यू1 स्मार्टफोन के माध्यम से देश के ग्राहकों की विभिन्न प्राथमिकताओं और आवश्यकताओं को पूरा करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने आगे कहा है कि वीवो यू1 सीरीज के लिए हमने अमेजन के साथ पार्टिनरशिप की है। साथ ही यू सीरीज ग्राहकों के बजट में फिट हो जाएगी। बता दें कि वीवो ने जेड1 प्रो स्मार्टफोन को जुलाई में लॉन्च किया था। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, स्नैपड्रैगन 712 एसओसी और 4500 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS