बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने जा रहे विवेक ओबेरॉय, दिया ये बयान

बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने जा रहे विवेक ओबेरॉय, दिया ये बयान

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय भारतीय वायु सेना की वीरता को सलाम करने के लिए बालाकोट हवाई हमलों पर आधारित एक फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं. ‘बालाकोट’ नाम से यह फिल्म बालाकोट एयर स्ट्राइक, विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान के गलती से पाकिस्तान पहुंचने और बाद में वतन वापसी की पूरी कहानी पर बेस्ड होगी.

‘अभिनंदन की उपलब्धियां होंगी रेखांकित’
‘बालाकोट’ को लेकर विवेक ने कहा, “एक गर्वित भारतीय, एक देशभक्त और फिल्म बिरादरी के सदस्य के तौर पर यह मेरा कर्तव्य है कि हम अपने सशस्त्र बलों जो वास्तव में सक्षम हैं, उस पर प्रकाश डालें. तीन भाषाओं में बनने वाली यह फिल्म, विंग कमांडर अभिनंदन जैसे बहादुर अधिकारियों की उपलब्धियों को रेखांकित करने का एक शक्तिशाली जरिया है.”


उन्होंने कहा, “बालाकोट हवाई हमला भारतीय वायुसेना द्वारा सबसे सुनियोजित हमलों में से एक था. मैंने पुलवामा में हमले से लेकर बालाकोट में हवाई हमलों तक की सभी जानकारियों व खबरों पर बारीकी से नजर रखी.”

‘हम कहानी के साथ न्याय करेंगे’
विवेक ने कहा कि बहुत कुछ ऐसा था, जिसे लेकर अनुमान लगाया गया था और उसके बारे में बोला गया था, यह फिल्म उन सभी अनुमानों पर विराम लगाएगी. मैं आईएएफ शुक्रिया अदा करता हूं और हमें उम्मीद है कि हम कहानी के साथ न्याय कर पाएंगे.

विवेक ओबेरॉय को फिल्म बनाने के लिए जरूरी परमिशन मिल गई है. फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में बनाने की प्लानिंग हो रही है. इस फिल्म के साल 2020 में रिलीज होने की संभावना है.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS