वास्तुटिप्स: जानिए आईना कैसा चमका सकता हैं आपका भाग्य

वास्तुटिप्स: जानिए आईना कैसा चमका सकता हैं आपका भाग्य

सभी के घरों में आईना होता हैं और लोग रोजाना उसमें अपना चेहरा भी देखते हैं। घर में लगा शीशा दिखने में बहुत ही आम सी चीज होती हैं मगर वास्तुशास्त्र के नजरिएं से देखा जाए तो शीशे का खास संबंध आपके भाग्य से होता हैं।

सही दिशा में लगा आईना आपके लिए खुशियां लेकर आता हैं तो वही अगर इसे आप वास्तु अनुसार नहीं लगाएंगे तो आपके जीवन में कई मुश्किलें आ सकती हैं तो आज हम आपको वास्तुशास्त्र के अनुसार आईने से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहे हैं तो आइए जानते हैं।


दर्पण से जुड़े छोटे छोटे से बदलाव आपके घर और जीवन में धन से जुड़ी परेशानियों को दूर कर सकते हैं और खुशियां ला सकते हैं अगर आप घर की तिजोरी या फिर अलमारी के सामने दर्पण रखती हैं तो आपके घर में कभी भी धन से जुड़ी परेशानी नहीं होगी। वही अगर आप घर की नार्थ यानी की उत्तर दिशा में शीश लगाते हैं तो आपके लिए यह शुभ साबित होगा। वास्तु अनुसार घर की नार्थ दिशा कुबेर की मानी गई हैं

घर की इस दिशा में शीशा लगाने और उसमें खुद का चेहरा देखने से आपका स्वास्थ्य हमेशा ही बरकरार रह सकता हैं। अगर एक बिजनेस मैन अपने गल्ले यानी की पैसे रखने वाली जगह में एक छोटा सा शीशा रखता हैं तो उसका कारोबार दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की करेगा। दुकान के गल्ले में शीशा रखने से ग्रहकों की संख्या में तेजी से वृद्धि भी हो सकती हैं। बाथरुम में कभी शीशा नहीं लगवाना चाहिए।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS