ब्लश का कई तरीकों से इस्तेमाल कर पाएं नेचुरल लुक, जानें कैसे

ब्लश का कई तरीकों से इस्तेमाल कर पाएं नेचुरल लुक, जानें कैसे

ब्लश का कई तरीकों से इस्तेमाल कर आप मेकअप करने के बाद भी नेचुरल लुक पा सकते है। अपने ब्लश को अपनी त्वचा में अच्छे से ढालने और पूरा दिन इसे लगे रहने देने के लिए, हमेशा पहले अपने चेहरे को धोएं और मॉइस्चराइज करें। ब्लश आपके मेकअप को एक नया और ताजा लुक दे सकता है।

बता दें कि ब्लश को और भी लंबे समय तक बनाए रखने के लिए, मेकअप प्राइमर से शुरुआत करें, जो त्वचा को निखारे और पूरे दिन मेकअप में मदद करने के लिए नो-स्लिप कैनवास दे। स्वस्थ और साफ त्वचा वाले लोगों पर मेकअप खूबसूरती से और लंबे समय तक टिक पाता है।


जिस तरह आपकी लिपस्टिक और आपका पसंदीदा हाइलाइटर आपको खूबसूरत बनाने में मदद करता है, उसी तरह ब्लश का अलग-अलग तरीकों से एप्लिकेशन आपकी ब्यूटी को ग्लोरीफाई कर सकता है। इस तरह ये आपकी खूबसूरती में चार-चांद लगा सकती है।

अगर आप किसी अन्य ब्यूटी प्रोडक्ट में निवेश नहीं करना चाहते हैं, तो फाउंडेशन के ऊपर लेयर ब्लश या एक टिंटेड मॉइस्चराइजर लगाएं, जिससे आपकी स्किन टोन भी निखर सके और ब्लश को कुछ चिपकाने में मदद मिल सके।

आपको बस अपने माथे से अपने गाल तक अपने लुक को प्राप्त करने के लिए इसे एक 3 के फॉर्मेट में एप्लाई करना है। साइड आई ब्लश तकनीक आज का सबसे नया और खास ब्यूटी तकनीक है। यह तकनीक आपके चेहरे को उज्ज्वल करती है और हल्के से आपके गालों को भी संवारती है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS