घूस के पैसे को लेकर दो पुलिसकर्मियों में जमकर चलीं लाठियां

घूस के पैसे को लेकर दो पुलिसकर्मियों में जमकर चलीं लाठियां

पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के मुताबिक हेड कांस्टेबल रामनरेश की कौंधियारा थाने में ही नियुक्त सब इंस्पेक्टर आशीष सिंह के बीच कुछ कहासुनी होती है. इसके कुछ सेकंड बाद ही सब इंस्पेक्टर आशीष सिंह लाठी निकाल कर रामनरेश को मारने लगते हैं.

प्रयागराज जनपद के के थाना कौंधियारा में घूस के पैसे के बंटवारे को लेकर दो पुलिसकर्मियों के बीच जमकर लाठियां चलीं. 11 अगस्त को एक पेट्रोल पंप पर हुई यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. मामले का संज्ञान लेते हुए एसएसपी अतुल शर्मा ने दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही जांच एसपी क्राइम को सौंपी है.


पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के मुताबिक हेड कांस्टेबल रामनरेश की कौंधियारा थाने में ही नियुक्त सब इंस्पेक्टर आशीष सिंह के बीच कुछ कहासुनी होती है. इसके कुछ सेकंड बाद ही सब इंस्पेक्टर आशीष सिंह लाठी निकाल कर रामनरेश को मारने लगते हैं. देखते ही देखते दोनों के बीच जम कर मारपीट होती हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि सब इंस्पेक्टर की मार से हेड कांस्टेबल रामनरेश जमीन पर गिरा जाते हैं. इस बीच साथी पुलिसकर्मी बीच-बचाव भी करते नजर आए.

घटना सामने आने के बाद सीओ बारा ने मामले की जांच कर एसएसपी अतुल शर्मा को जानकारी दी. जिस पर कार्रवाई करते हुए एसएसपी ने दोनों पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया. एसपी क्राइम क्राइम आशुतोष मिश्रा में बताया की जांच पूरी होने के बाद जब रिपोर्ट आ जाएगी तो विधिक कारवाई की जाएगी.

ये भी कहा जा रहा है कि पूरी लड़ाई घूस के पैसे के बंटवारे को भी लेकर हुई है . वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर भी दोनों के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग उठ रही है.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS