ढाई किलो का हाथ अब बीजेपी के साथ,

ढाई किलो का हाथ अब बीजेपी के साथ,

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल पुणे हवाई अड्डे पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के कुछ दिनों बाद रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और रेल मंत्री पीयूष गोयल की उपस्थिति में मंगलवार को दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गए। ‘घायल और ‘दामिनी जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय करने वाले देओल को पार्टी लोकसभा चुनाव में गुरदासपुर या चंडीगढ़ सीट से खड़ा कर सकती है। इससे पहले गुरदासपुर लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व दिवंगत विनोद खन्ना (बीजेपी) ने किया था। खन्ना के निधन के बाद यह सीट कांग्रेस के खाते में चली गई थी।

सीतारमण ने कहा, ”जैसे ही हमें पता चला कि वह पार्टी में शामिल हो रहे हैं… मैं उनकी फिल्म बॉर्डर से स्वयं को जोड़ कर देख सकती हूं। इस फिल्म के बाद इस विषय का भारतीय दर्शकों पर प्रभाव साबित हो गया था… राष्ट्रवाद और देशभक्ति की भावना को जब फिल्म में इतनी खूबसूरती से दिखाया जाता है तो यह भारतीय नागरिकों के दिल को छू जाती है।


उन्होंने कहा कि देओल लोगों की नब्ज पहचानते हैं और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों से प्रभावित हैं, जो लोगों की सेवा कर रहे हैं और देश को गौरवान्वित कर रहे हैं। सीतारमण ने कहा कि देओल ऐसे अभिनेता हैं जो फिल्म के नफा-नुकसान की परवाह से ऊपर उठकर देश के लिए महत्वपूर्ण विषयों पर फिल्म बनाते हैं।

देओल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, ”मेरे पिता (बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र) अटलजी से जुड़े हुए थे, आज मैं मोदीजी के साथ जुड़ने के लिए आया हूं। मैं इस परिवार (भाजपा) के लिए जो कुछ कर सकता हूं, मैं करूंगा… मैं बात नहीं करता, मैं अपने काम से आपको दिखाऊंगा।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS