कुछ लोगों के लिए ट्रेवलिंग है शो-ऑफ करने का एक खास तरीका

अक्सर देखा जाता है जब लोग थकान व टेन्शन से दूर रहने के लिए अपने दोस्तों व रिश्तेदारों के साथ ट्रिप पर जाना पसंद करते हैं । लेकिन आजकल युवाओं में एक अजीब ट्रेंड देखने को मिल रहा हैं। जहां लोग अब अपनी थकान व टेंशन को दूर करने के लिए नहीं बल्कि शोऑफ करने के लिए ट्रिप पर जाना पसंद करते हैं। जी हां सुनने में यह भले ही आपको अजीब लगे लेकिन कई बार देखा जाता है जब लोग अन्य लोगों के बीच में कूल बनने और शोऑफ करने के उद्देश्य से ट्रिप पर जाना पसंद करते हैं। चलिए हम आपको बताते हैं लोग किस तरह से इन दिनो शो ऑफ कर रहे हैं।

फोटोज सोशल साइट्स पर पोस्ट कर के- आजकल अक्सर देखा जाता है जब लोग अपने ट्रे​वलिंग की शुरूआत से लेकर अंत तक की हर फोटो सोशल साइट पर शेयर करते हैं। और लोग फोटो अपने इंजॉयमेंट या फन के लिए नहीं बल्कि शो ऑफ करने के लिए अपनी फोटोज को शेयर करते हैं। ताकि लोग भी उनके ट्रेवलिंग के बारे में जानें।


टैगिंग करके- कई बार देखा जाता है जब लोग अपनी फोटोज तो सोशल साइट्स पर शेयर करते ही हैं साथ ही अपने अन्य कई फ्रेंड्स को भी इस तरह की फोटोज मे बिना बात टैग कर देते हैं जिसकी वजह से उनकी फोटो पर लाइक्स और कमेंट्स बढ़ाये जा सके । यह भी शो ऑफ करने का एक तरीका है। जबकि ऐसा नहीं करना चाहिए।

मजा खराब कर के- कई बार देख जाता है जब लोग अपने इस शो ऑफ करके अपना मजा खराब कर लेतें हैं। जिससे उनका फन भी खत्म हो जाता है और वो ट्रेवलिंग का आनन्द भी अच्छी तरह से नहीं ले पाते हैं।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS