अमिताभ बच्चन के साथ KBC हॉट सीट पर बैठने को हो जाइये तैयार ऐसे कर रजिस्ट्रेशन

अमिताभ बच्चन के साथ KBC हॉट सीट पर बैठने को हो जाइये तैयार ऐसे कर रजिस्ट्रेशन

सोनी टीवी का लोकप्र‍िय शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) एक बार फिर लौट रहा है।अमिताभ बच्‍चन शो का सीजन 11 लेकर एक बार फिर दिखेंगे। इस शो ने बहुत से लोगो के सपने किये पुरे और साथ ही चेहरों पर मुस्कान लाया अगर आप देख रहे रहे है सपना KBC की हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के साथ बैठना के तो शो के लिए रजिस्ट्रेशन आज (1 मई) रात 9 बजे से शुरू हो रहे है।

KBC हॉट सीट पर बैठने का सपना देखने वाले दर्शक Sonyliv वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इसके अलावा IVR और SMS के जरिए आप ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन भी कर सकते हैं।


पंजीकरण पूरा होने की जानकारी ईमेल या एसएमएस के द्वारा भेजी जाएगी। इसके बाद केबीसी की टीम प्रतिभागियों को शॉर्ट लिस्‍ट करेगी। इसके ल‍िए अलग-अलग शहरों में ऑडिशन किए जाएंगे। प्रतिभागियों का वीडियो टेस्‍ट होगा।

कुछ वक्‍त पहले अमिताभ बच्‍चन ने ट्व‍िटर पर केबीसी के 11वें सीजन के शुरू होने की जानकारी दी थी। अमिताभ ने हिंदी में ट्वीट कर लिखा था- आदर आदाब अभिनंदन आभार ! मैं अमिताभ बच्चन प्रस्तुत करने जा रहा हूँ , इस वर्ष 2019 का नया अभियान … कौन बनेगा करोड़पति… बहुत जल्द आपके घरों में !

बिनिता बनी थीं करोड़पति
कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 10 की शुरुआत 4 सितंबर 2018 से हुई थी। इस सीजन में असम की रहने वाली दो बच्चों की मां बिनिता जैन ने 13वें सवाल का जवाब देने के बाद एक करोड़ की राश‍ि जीती थी।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS