साउथ फिल्म इंडस्ट्री की यह अभिनेत्री पूरी इंडस्ट्री में सबसे अमीर है।

1. आसन
असिन साउथ फिल्मों की सबसे खूबसूरत और पसंदीदा अभिनेत्रियों में से हैं। साउथ के अलावा, उन्होंने अपने करियर में बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है, जहाँ दर्शकों ने उनके अभिनय को बहुत पसंद किया है। आप लोगों को बता दें कि असिन के पास 5070 करोड़ की संपत्ति है। उनकी संपत्ति का बड़ा हिस्सा फिल्म और व्यवसाय से आता है।

2. अनुष्का शेट्टी
आप सभी अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी को जानते हैं, जिन्होंने फिल्मों में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर दर्शकों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई है। हालाँकि अनुष्का शेट्टी ने साउथ की कई हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें मुख्य रूप से बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाना जाता है। आपको बता दें कि अनुष्का शेट्टी के पास 22 मिलियन डॉलर (175 करोड़) की संपत्ति है।


3. तमन्नाह भाटिया
तमन्नाह भाटिया साउथ फिल्मों की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। यही वजह है कि उनकी फिल्मों को साउथ के अलावा बॉलीवुड में भी काफी पसंद किया जाता है। आपको बता दें कि तमन्नाह भाटिया के पास 15 मिलियन डॉलर (150 करोड़) की संपत्ति है। उनकी कमाई का बड़ा हिस्सा फिल्मों और विज्ञापनों से आता है।

4. सामंथा
सामंथा को आप जानते हैं, वह अभिनेत्री जो अपनी चंचल शैली और फिल्मों में दिखने के कारण दर्शकों के दिलों में राज करती है। सामंथा की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दक्षिण फिल्मों के कई बड़े निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में कास्ट करना चाहते हैं। लोगों को बताएं कि इक्विटी में $ 11 मिलियन (85 मिलियन) की संपत्ति है।

5. काजल अग्रवाल
दक्षिण फिल्मों की प्रसिद्ध अभिनेत्री काजल अग्रवाल भी इस सूची में शामिल हैं। जी हां, काजल अग्रवाल ने अपने करियर में साबुत के अलावा बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। इसलिए, काजल अग्रवाल भारतीय फिल्म निर्देशकों की पहली पसंद बनी हुई हैं। कजरा कमल के पास 10 मिलियन डॉलर (74 मिलियन) की संपत्ति है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS