पैसे उड़ाने की नहीं बल्कि बचाने की शौकीन हैं ये नवाबजादी, लोकल मार्केट से करती हैं शॉपिंग

पैसे उड़ाने की नहीं बल्कि बचाने की शौकीन हैं ये नवाबजादी, लोकल मार्केट से करती हैं शॉपिंग

आज हर कोई अभिनेत्री सारा अली खान के नाम से जाना जाता है, जिन्होंने अपनी पहली फिल्म से बॉलीवुड फिल्म उद्योग में हलचल मचा दी थी। सारा अली खान ने कुछ ही समय में फिल्म उद्योग में एक महान स्थान हासिल किया है। बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने अपनी खूबसूरती से ही नहीं बल्कि एक्टिंग से भी सबका दिल जीत लिया है।

आपको बता दें कि सारा अली खान के बोलने का शानदार तरीका प्रशंसकों को बेहद प्रभावित करता है। हर इंटरव्यू वह खुलकर बोलता है। चाहे वह कार्तिक आर्यन के बारे में उनके दिल के बारे में हो या करीना के बारे में कुछ कहना चाहता हो। वह कहती है कि उसे करीना से कोई समस्या नहीं है। सारा पटौदी खानदान की वारिस हैं, सारा भी अपनी मां अमृता सिंह की तरह दिखती हैं।


सारा अली खान ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया था कि वह खुद को नवाब कहलाना नहीं बल्कि खुद को फकीर कहलाना पसंद करती हैं। सारा ने कहा था- मुझे महंगे कपड़े पहनने का बिल्कुल भी शौक नहीं है। मैं हजार रूपये से ज्यादा की शॉपिंग कभी नहीं करती हूं। मेरी सारी शॉपिंग दिल्ली के शंकर मार्केट से होती है। सारा इस बारे में बताती हैं कि, जब तक अभिनेत्री नहीं बनी थीं और मुझे कहा जाने लगा अब कि ऐसे कपड़े पहनो तो मैं पहन रही हूं। वरना, मैं हजार रुपये से अधिक की शॉपिंग कभी नहीं करती हूं।

सारा कहती हैं मेरे पेरेंट्स का डिवोर्स हुए 12-14 साल हो चुके हैं। मैं तब से ही अपनी मां के साथ रहती हूं। मेरी सिंगल मां ने मुझे और इब्राहिम को सेफ फील करवाने के लिए हमें काफी संभाल कर रखा। हमें उन्होंने बिल्कुल बिगाड़ा नहीं, उन्होंने कभी इस बात का अहसास भी नहीं होने दिया कि हम नवाब खानदान के वारिस हैं। उन्होंने मुझे बहुत ही सिंपल रहना सिखाया है। मुझे ये नहीं समझ आता कि लोग कैसे इतने पैसे खर्च करते होंगे ज्यादा कपड़ों में।

सारा कहती हैं- इसलिए मुझे अलग-अलग शहर में जाना, लोगों से मिलना-बातें करना, छोटी दुकानों में चले जाना, गलियां घूमना ये सब में काफी मजा आता है। मैं ये सारी चीजें खूब एंजॉय भी करती हूं। मुझे पर्सनली स्टार किड कहलाने से परेशानी है। मैं चाहती हूं कि लोग मुझे अमृता सिंह की बेटी के तौर पर जानें क्योंकि उनके अंदर बहुत खूबियां हैं।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS