रजनीकांत से लेकर रतन टाटा तक इन सेलेब्स ने 9 मिनट तक जलाए दिए, जिसे देखकर दिल खुश हो जाएगा

रजनीकांत से लेकर रतन टाटा तक इन सेलेब्स ने 9 मिनट तक जलाए दिए, जिसे देखकर दिल खुश हो जाएगा

इस समय भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया कोरोना के प्रहार से परेशान है। ऐसे में पूरा भारत देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बनाया गया है। 5 मिनट तक ताली और थाली बजाने के बाद नरेंद्र मोदी ने वीडियो संदेश के जरिए 130 करोड़ देशवासियों को 5 अप्रैल रविवार को रात 9 बजे से लेकर 9 बजकर 9 मिनट तक लाइट बंद करके मोमबत्तियां और दीए जलाने की अपील की थी। ऐसे में बॉलीवुड सितारों ने भी मोदी का साथ दिया और कई बड़े-बड़े सेलेब्स दीया जलाते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर कई बड़े दिग्गजों की तस्वीरें वायरल हो रही है जिसे आज हम आपको इस आर्टिकल में आपको दिखा रहे हैं।

रतन टाटा को कौन नहीं जानता, अपनी कमाई में से ज्यादातर हिस्सा दान करने वाला यह शख्स भी दिया जलाते हुए नजर आया । कोरोना के खिलाफ जंग के लिए रतन टाटा ने काफी बड़ा योगदान दिया है ।


इंडिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी भी दिया जलाते हुए नजर आए । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह नीता अंबानी के साथ दिख रहे हैं ।

Third party image reference

साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत भी अपने परिवार के साथ दिया जलाते हुए नजर आए । खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जो जोरो से वायरल हो रही है ।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS