रिलीज हुआ साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म ‘साहो’ का ट्रेलर, धांसू है प्रभास का अंदाज

रिलीज हुआ साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म ‘साहो’ का ट्रेलर, धांसू है प्रभास का अंदाज

यह ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि रिलीज होते ही ट्रेंड कर रहा है। यह ट्रेलर इतना एक्शन से भरपूर है कि हर कोई इसे बार-बार देख रहा है।

साउथ के सुपरस्टार ‘बाहुबली’ प्रभास इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘साहो’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का ब्लॉकबस्टर ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। यह ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि रिलीज होते ही  ट्रेंड कर रहा है। यह ट्रेलर इतना एक्शन से भरपूर है कि हर कोई इसे बार-बार देख रहा है।
ट्रेलर में प्रभास के लुक को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, वहीं श्रद्धा कपूर का कॉर्प अवतार भी धांसू है। वहीं इस छोटे से ट्रेलर में बॉलीवुड के खलनायकों की पूरी फौज नजर आ रही है। ट्रेलर देखकर हॉलीवुड एक्शन फिल्म का अनुभव आ रहा है। देखिये ये ट्रेलर…


लोग इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं। फिल्म का टीज़र सोशल मीडिया पर अब तक प्रसारित किया जा चुका है और इसके साथ ही दो गाने ‘साइको सईया’ और ‘इनी सोनी’ जबरदस्त तरीके से इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। आज फिल्म का ट्रेलर 4 भाषाओं में एक साथ रिलीज किया जाना था। लेकिन हिंदी ट्रेलर अभी तक सामने नहीं आया है। फिल्म ‘साहो’ के एक्शन सीन के लिए दुनिया भर के बड़े एक्शन कोरियोग्राफरों की टीम की मदद ली गई है।

बता दें कि पहले यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट इसलिए आगे बढ़ा दी गई थी, क्योंकि इस दिन बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ रिलीज होने वाली है.

सुजीत द्वारा निर्देशित इस फिल्म को देश के बाहर और भीतर स्थानों पर फिल्माया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लगभग 150 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई इस फिल्म में हमको काफी अच्छे एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS