कोरोनावायरस को रोकने की रणनीति काम कर रही है, ट्रम्प ने कहा, नए मामलों की संख्या स्थिर

कोरोनावायरस को रोकने की रणनीति काम कर रही है, ट्रम्प ने कहा, नए मामलों की संख्या स्थिर

अमेरिका में कोरोना वायरस से हजारों मौतों के बीच, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने बुधवार को राष्ट्र को आश्वासन दिया कि इस बात के संकेत हैं कि महामारी को रोकने के लिए अपनाई गई आक्रामक रणनीति काम कर रही है और नए मामलों की संख्या स्थिर हो रही है। है। ट्रम्प ने व्हाइट हाउस में कोरोनावायरस पर अपने दैनिक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि संख्या बहुत तेजी से बदल रही थी और जल्द ही हम इस संकट से बाहर निकल जाएंगे। हम शीर्ष पर होंगे और हम सही दिशा में आगे बढ़ेंगे। मैं यह दृढ़ता से मानता हूं।

“हम इस गंभीर महामारी से जीवन के भयानक नुकसान से बहुत दुखी हैं, और हम संकेत देख रहे हैं कि वायरस की गति को धीमा करने की हमारी आक्रामक रणनीति काम कर रही है,” ट्रम्प ने कहा। नए मामलों की संख्या स्थिर हो रही है। कई स्थानों पर, मैंने आवश्यक बेड की संख्या के बारे में जानकारी ली है, मैंने आज न्यूयॉर्क, लुइसियाना के बारे में जानकारी ली, आप देखें कि क्या चल रहा है।


ट्रंप ने कहा कि कुछ भयानक दिन आगे हैं, लेकिन उसके बाद अच्छे दिन आएंगे। उन्होंने कहा कि यह बहुत महत्वपूर्ण है लेकिन हम इस चरण से बाहर निकल जाएंगे। अगर किसी ने इस दौरान किसी प्रियजन को खो दिया, तो वह इस चरण को कभी नहीं भूल पाएगा। बुधवार तक, अमेरिका में 4.3 मिलियन से अधिक लोगों को कोरोनवीरस से नुकसान हुआ है और 14,760 से अधिक लोग मारे गए हैं। सिर्फ एक दिन में 1900 से अधिक मौतें हुई हैं। न्यूयॉर्क में संक्रमण के लगभग 1.5 मिलियन मामले और 6,200 से अधिक मौतें हैं।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS