दिल्ली में बड़े आतंकी हमले को अंजाम दे सकते हैं आतंकी, कई जगहों पर छापेमारी जारी

दिल्ली में बड़े आतंकी हमले को अंजाम दे सकते हैं आतंकी, कई जगहों पर छापेमारी जारी

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद आतंकी राजधानी दिल्ली को दहलाने की साजिश कर रहे हैं. दिल्ली में इस वक्त कई जगहों पर छापेमारी चल रही है. ये छापेमारी आतंकी हमले का अलर्ट मिलने के बाद शुरू हुई है. सुरक्षा एजेंसियों को जानकारी मिली है कि तीन से चार आतंकी दिल्ली में घुसने में कामयाब रहे हैं.

9 खुफिया ठिकानों पर छापेमारी


बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल इस वक्त दिल्ली में 9 खुफिया ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. छापेमारी में स्पेशल सेल को कुछ खुफिया जानकारी भी मिली हैं. दिल्ली में घुसे आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के बताए जा रहे हैं. छापेमारी कल शाम सीमलमपुर, उत्तर पूर्व, जामिया नगर और पहाड़गंज इलाके में शुरू हुई थी.

खुफिया एजेंसियो ने जानकारी दी है कि हथियार बंद आतंकी दिल्ली में घुस चुके हैं. कशमीर में बैठा जैश का कमांडर अबू उस्मान ने कशमीर में अपने साथियों से कहा था कि जम्मू और दिल्ली में बड़े धमाके होगें. हमारे साथी वहां पहुंच गए हैं.

भारत पर हमले कर सकते हैं पाकिस्तान के आतंकवादी- अमेरिका

वहीं, अमेरिका ने भी कहा है कि कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तान के आतंकवादी भारत में हमले कर सकते हैं. अमेरिका ने कहा कि अगर पाकिस्तान इन आतंकवादी समूहों को काबू में रखे तो इन हमलों को रोका जा सकता है. भारत प्रशांत सुरक्षा मामलों के सहायक रक्षा मंत्री रैंडल श्राइवर ने वाशिंगटन की जनता से कहा कि कश्मीर पर फैसले के बाद कई को डर है कि आतंकवादी समूह सीमा-पार से हमलों को अंजाम दे सकते हैं.

बता दें कि मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 और 35ए के अधिकतर प्रावधानों को गत पांच अगस्त को खत्म कर दिया था.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS