तमन्ना भाटिया को तोहफे में मिला दुनियां का पांचवां सबसे बड़ा हीरा, कीमत है 2 करोड़ !

तमन्ना भाटिया को तोहफे में मिला दुनियां का पांचवां सबसे बड़ा हीरा, कीमत है 2 करोड़ !

बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी फिल्म साय रा नरसिम्हा रेड्डी को लेकर बहुत चर्चा में हैं। ये फिल्म साऊथ में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की काफी तारीफ हो रही है। तमन्ना फिल्म लक्ष्मी के किरदार में हैं।अंग्रेजों के खिलाफ स्वतंत्रता की लड़ाई में लक्ष्मी नरसिम्हा की सबसे बड़ी सपोर्टर थी। तमन्ना के काम से फिल्म के प्रोड्यूसर राम चरण की वाइफ उपासना काफी खुश हुई हैं। उन्होंने तमन्ना को इतना महंगा तोहफा दिया है कि इसकी चारो तरफ चर्चा हो रही है। ये गिफ्ट इतना महंगा है कि जो भी इसके बारे में सुन रहा है वो चौंक जा रहा है।

तमन्ना को 2 करोड़ की अंगूठी गिफ्ट की है। ये एक बेशकीमती तोहफा है। बताया जा रहा है कि ये उनकी अंगूठी में लगा हीरा दुनिया का पांचवां सबसे बड़ा हीरा है। उपासना ने तमन्ना को बहुत महंगा गिफ्ट दिया है। इस तोहफे के बारे में खुलासा खुद उपासना ने किया है। उन्होंने लिखा है सुपर तमन्ना के लिए मिसेज प्रोड्यूसर की तरफ से एक गिफ्ट। बहुत मिस कर रही हूं, फिर जल्दी मिलना ।


उपासना के इस तोहफे से तमन्ना बहुत खुश हैं। गिफ्ट मिलते ही उन्होंने फौरन अंगूठी के साथ तस्वीर वाई। अंगूठी में लगा हीरा इतना बड़ा है कि उपासना की आधी हथेली ढक गई। उपासना के ट्वीट को तमन्ना ने भी रीट्वीट किया।

उपासना और तमन्ना के ट्वीट से जाहिर है कि दोनों बहुत करीबी फ्रेंड्स हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान तमन्ना और उपासना में गहरी दोस्ती हो गई। यकीनन ये तमन्ना को मिला अब तक का सबसे महंगा तोहफा है। वो इस तोहफे से काफी खुश हैं। तमन्ना इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म बोले चूड़ियां में काम कर रही हैं। बोले चूड़ियां में वो नवाजुद्दीन की गर्लफ्रेंड का रोल कर रही हैं। तमन्ना के इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS