वेडिंग फक्शन के लिए सब्यासाची के इन 5 बेहतरीन ज्वैलरी डिजाइन्स से लीजिए इंस्पिरेशन

वेडिंग सीजन घर-परिवार से लेकर रिश्तेदारी में ढेर सारी शादियां होती हैं। और शादियों में हर महिला की ड्रेस के साथ उसकी ज्वैलरी भी गौर किया जाता है। शादियों में अपनी ज्वैलरी फ्लॉन्ट करने में महिलाओं को काफी अच्छा लगता है। इसके लिए वे अच्छी-खासी सेविंग भी कर लेती हैं। चाहें चोकर हो या कानों के झुमके या फिर हाथों में पहने कंगन, खूबसूरत साड़ियों के साथ पहनी गई ज्वैलरी महिलाओं की खूबसूरती में चार चांद लगा देती है। और अगर यह ज्वैलरी बॉलीवुड के सबसे चहेते डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी की तरफ से डिजाइन्ड हो तो कहने ही क्या। सब्यासाची अब तक अनुष्का शर्मा, असिन, बिपाशा बसु, सोहा अली खान, सागरिका घटगे, विद्या बालन , पिया सोढी और आमना शरीफ जैसी चर्चित एक्ट्रेसेस के लिए उनके शादी के लहंगे डिजाइन कर चुके हैं। दिलचस्प बात ये है कि उनके डिजाइनर लहंगों के साथ-साथ उनकी ज्वैलरी भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस बड़े चाव से पहनती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा से लेकर करिश्मा कपूर और रानी मुखर्जी सरीखे चर्चित कलाकार उनके ज्वैलरी डिजाइन्स को शोकेस करते नजर आते हैं।

Sovabazar Set की बात है निराली


सब्यसाची की इस सेट में बड़े-बड़े जेम स्टोन्स जोड़े में नजर आ रहे हैं। ये पत्थर बेहद दुर्लभ है और इन्हें एक साथ एसेंबल करने में भी काफी वक्त लगता है, इसीलिए उनकी ज्वैलरी काफी महंगी है। उत्तरी कोलकाता के पहले के जमाने के यूरोपीय ज्वैलरी से प्रेरणा लेते हुए सब्यसाची ने यह ज्वैलरी सेट डिजाइन किया है। इसमें 131.3 कैरट के म्यूचुअल कट डायमंड लगे हैं और 46.6 कैरट के शानदार कट डायमंड लगे हैं। यूरोपियन स्टाइल की गुलुबंद चोकर में कोलंबिया के एमरेल्ड और म्यूचुअल कट डायमंड लगे हैं। ब्रेसलेट और इयरिंग्स में भी इसी मैजिक को दोहराया गया है।

जड़ाऊ पेंडेंट की शान है निराली

सब्यासाची की इस स्टेटमेंट नवरत्न चोकर सेट में अनकट डायमंड के साथ 18 कैरट गोल्ड है और उस पर एक खूबसूरत चेन के साथ एक जड़ाऊ पेंडेंट नजर आ रहा है। ऐसे चोकर सेट में महिलाएं शादी की पार्टी में सबसे ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं।

हैरिटेज चोकर में अनकट डायमंड और पुखराज

इस अलग तरह की हैरिटेज चोकर में थ्री डायमेंशनल मोर अनकट डायमंड्स और पुखराज पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस चोकर में जांबिया के एमरेल्ड्स और बसरा के पर्ल्स भी खूबसूरती के साथ लगाए गए हैं।

सब्यासाची का यह थ्री डायमेंशनल पेंडेंट बेहद खूबसूरत है। इसमें अनकट डायमंड्स के साथ सिंडीकेट डायमंड्स और एमरेल्ड्स से डिजाइन किए गए बाज की खूबसूरती देखते ही बनती है। यह हार हर रंग की साड़ी पर फबेगा और महिलाओं की सुंदरता में इजाफा कर देगा।

इस स्टेटमेंट चोकर की खूबसूरती ऐसी है कि यह दूर से ही ध्यान आकर्षिक करने वाला है। सब्यासाची के इस बेहद इंट्रिकेट डिजाइन में कोलंबियन एमरेल्ड्स और रोज कट डायमंड्स लगे हैं, जो महिलाओं के आत्मविश्वास में गजब का इजाफा कर देते हैं।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS