शादी समारोह में यूँ रखें अपने फैशन का ख्याल, अपनाएं ये 5 ट्रेडिशनल लुक

शादी समारोह में यूँ रखें अपने फैशन का ख्याल, अपनाएं ये 5 ट्रेडिशनल लुक

शादियों का सीजन एक बार फिर से शुरू होने वाला है। शादी की यादों को खास बनाने के लिए दुल्‍हा- दुल्‍हन के साथ-साथ आपको भी आउटफिट और ज्वैलरी को लेकर सतर्क रहना चाहिए। आजकल के बदलते फैशन के दौर में अगर आप शादी समारोह में ट्रेडिशनल लुक में नजर आना चाहती है तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही ट्रेडिशनल लुक लेकर आए है। तो आइए एक नजर डालते है इन 5 ट्रेडिशनल लुक पर…

सिल्क लहंगा


अब साडियां ही नहीं बल्कि सिल्क के लहंगों का भी ट्रेंड चला हुआ है। तो अगर आपको ग्लैमरस दिखना है तो पहनें सिल्क लहंगा कंट्रास्ट दुपट्टे के साथ। सिल्क लहंगे के कलर डार्क काॅम्बिनेशन के अच्छे लगते हैं। जैसे रेड विद ब्लू। सिल्क लहंगा संगीत और एनगेजमेंट पार्टी के लिए काफी प्रचलन में हैं। अपने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की शादी में सिल्क लहंगा ना सिर्फ आपको एलिर्गेंट लुक देगा बल्कि भीड़ से हटकर आपको आपके दोस्त के करीबी होने का एहसास करवाएगा।

फ्रिल लहंगा

फ्रिल लहंगा एक अलग डिजाइन है, जो दूसरे लहंगों से काफी यूनिक है। अगर आपको भी यूनिक लुक चाहिए तो ट्राई करें फ्रिल लहंगा। लहंगे में जितनी ज्यादा फ्रिल होगी लहंगा उतना ही हैवी लुक देगा।

पाॅकेट लहंगा

ट्रेंडी और ट्रेडिशनल लुक के काॅम्बिनेशन के लिए पाॅकेट वाला लहंगा ट्राई करें। इन दिनों स्कर्ट स्टाइल के लंहगे भी प्रचलन में हैं। पार्टी अगर दिन की है तो कम से कम ज्वैलरी पहनें। रात के फंक्शन के लिए गहरे रंगों को तरजीह दें।

गाउन लहंगा

अगर आप नया लहंगा नहीं खरीदना चाहती और कम से कम पैसों में ही वल्र्ड बेस्ट दिखना चाहती हैं तो बस मार्केट से चैड़ी पट्टी वाली कोर्सेट बेल्ट लें और अपनी गाउन पर इस बेल्ट की मदद से हेवी दुपट्टे को बांधें। आप पार्टी में सबसे अलग और स्टाइलिश दिखेंगी

बनारसी साड़ी

बनारसी साड़ी एक विशेष प्रकार की साड़ी है, जिसे शुभ अवसरों का प्रतीक माना जाता है। रेशम की साड़ियों पर बनारस में बुनाई के संग ज़री के डिजाइन मिलाकर बुनने से तैयार होने वाली साड़ी बनारसी साड़ी होती हैं। बनारसी साड़ी का फैशन कभी पुराना नहीं होता। आज भी आप इसे पहनकर भीड़ से अलग और खुबसूरत दिख सकती हैं।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS