स्वरा भास्कर बोलीं- दिल्ली मेरी जान, फिर से प्यार हो गया तुमसे

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की बड़ी जीत पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने खुशी जाहिर की है। स्वरा ने ट्वीट कर कहा, दिल्ली मेरी जान, फिर से प्यार हो गया तुमसे। दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर हुए चुनाव में आम आदमी पार्टी को बड़ी जीत मिली है। आप को 70 में से 63 सीटों पर स्पष्ट बढ़त हासिल है। वहीं भाजपा महज सात सीटों पर सिमटी है।स्वरा भास्कर इससे पहले लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार भी कर चुकी हैं। वो लगातार भाजपा और दक्षिण पंथी ताकतों के खिलाफ बोलती रही हैं।

स्वरा दिल्ली की ही रहने वाली हैं और 8 फरवरी को वोट डालने भी पहुंची थीं। अपना वोट डालने के बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा था, ‘मैंने अपना कर्तव्‍य निभा दिया। क्‍या आपने अभी तक निभाया? स्‍वरा ने लिखा आपको एक साल देने में मदद करने के लिए एक और उंगुली फोटो।जीत हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं में जश्न का माहौल है। आप कार्यालय पर कार्यकर्ता खूब डांस कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल ने जीत के बाद कहा है कि ये जीत काम की जीत है।


लोगों ने शिक्षा, स्वास्थ्य और बिजली-पानी पर वोट डाले हैं। ऐसे में वो लगातार इस पर काम करते रहेंगे। दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों पर आज मतगणना हो रही है। आम आदमी पार्टी स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बना रही है। दिल्ली में बहुमत के लिए 36 सीटों की जरूरत है। आम आदमी पार्टी 60 से ज्यादा सीटों पर स्पष्ट बढ़त बना चुकी है। आम आदमी पार्टी लगातार तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। अरविंद केजरीवाल तीसरी बार दिल्ली के सीएम बनेंगे। दिल्ली की 70 सीटों पर 8 फरवरी को मतदान हुआ था। चुनाव में कुल 62.59 फीसदी मतदान हुआ था। जिसके नतीजे आज आ रहे हैं। 2015 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 70 में से 67 विधानसभा सीट हासिल की थीं। भाजपा ने तीन सीटें हासिल की थीं। जबकि कांग्रेस के हाथ एक भी सीट नहीं आई थी। इस चुनाव में भी नतीजे बहुत अलग नहीं दिख रहे हैं।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS