कन्नड़ फिल्म की पारी शुरू करने वाले हैं सुनील शेट्टी, इस शानदार फिल्म में आएंगे नजर

कन्नड़ फिल्म की पारी शुरू करने वाले हैं सुनील शेट्टी, इस शानदार फिल्म में आएंगे नजर

बॉलीवुड के एक्शन अभिनेता सुनील शेट्टी को आप जल्द ही फिल्म ‘पहलवान’ में देखने वाले हैं। ये एक कन्नड़ है जिससे वो अपने कन्नड़ फिल्मों को पारी की शुरूआत करने जा रहे हैं। वो इसमे एक प्रतिपालक रूप में दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में सुनील शेट्टी ने अपनी फिल्म के बारे में बात की है। सुनील शेट्टी का इस बारे में कहना है कि, फिल्मों में अपनी उम्र के किरदार को निभाना सबसे बेहतर है।

मुंबई में गुरुवार को ‘पहलवान’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म में अपने सह-कलाकारों- सुदीप, सुशांत सिंह, आकांक्षा सिंह और फिल्म के निर्देशक एस.कृष्णा संग मीडिया से बातचीत करते हुए 58 वर्षीय सुनील ने कहा कि, ‘मैं फिल्म में सुदीप के किरदार के लिए एक मेंटर की भूमिका निभा रहा हूं, जो नायक के लिए पिता समान है। यह काफी रोमांचक है, क्योंकि मैं हमेशा से एक ऐसे किरदार को निभाना चाहता था जो शांत और गंभीर हो। मेरा मानना है कि अपने उम्र को निभाना हमेशा से ही बेहतर रहा है और यह सामने निखरकर आता है।’


सुनील ने आगे कहा कि, ‘सुदीप और कृष्णा (निर्देशक) ने मेरे किरदार को काफी अच्छे से संभाला। मेरे ख्याल से एक लंबे ब्रेक के बाद वापस आना और कई सारे इमोशंस के साथ इस तरह के एक किरदार को निभाना वाकई में एक अच्छा एहसास है।’अगर हम फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो ये एक एक्शन जमकर दिखने वाला है। सुदीप इसमे एक रेसलर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। उनकी ये फिल्म इसी 12 सितंबर के ​तमिल, मलयालम, तेलुगू और हिंदी में​ रिलीज होगी।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS