सुनील गावस्कर ने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र सरकार को दी 59 लाख की डोनेशन

सुनील गावस्कर ने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र सरकार को दी 59 लाख की डोनेशन

भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंटेटर सुनील गावस्कर (सुनील गावस्कर) ने कोरोनावायरस की लड़ाई में सरकार का सहयोग किया, और 59 लाख रुपये की धनराशि पीएम केयर्स फंड (पीएम कैरेज फंड) और सीएम रिलेफ फंड महाराष्ट्र में दनेशन के रूप में दी। सुनील गावस्कर ने खुद इस बात की जानकारी नहीं दी, बल्कि मुंबई के कप्तान अमोल ने इसको लेकर ट्वीट किया। सुनील गावस्कर ने 35 लाख रुपये पीएम केयर्स फंड में जबकि 24 लाख रुपये सीएम रिलीफ फंड महाराष्ट्र (मुख्यमंत्री राहत कोष महाराष्ट्र) में डोनेट किए हैं।

इससे पहले सचिनंदुलकर, विराट कोहली, सुरेश रैना, शिखर धवन, रोहित शर्मा जैसे क्रिकेटर्स भी पीएम केयर्स फंड में डोनेशन दे चुके हैं। कोरोनावायरस एक महामारी है और इसके विरुद्ध लड़ाई में सभी देशवासी अपनी क्षमता के लिए धनराशि देकर सरकार की मदद कर रहे हैं।


बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली (बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली) ने एक संस्था के साथ मिलकर जरूरी मंदो के लिए 50 लाख के चांवल देने का फैसला लिया है। दरअसल भारत में इस समय कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, जिसके कारण पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। लॉकडाउन के कारण कई लोगों को परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है, कई परिवारों में राशनिंग की भी समस्या उत्त्पन हुई जिसके बाद कई संस्थानों को भी उनकी मदद को आगे आई और उन्हें मुफ्त राशन मुहैया करा रही है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS