श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी ने पाकिस्तानी ब्वॉयफ्रेंड से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें

मॉम’ फिल्म में श्रीदेवी की सौतेली बेटी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस सजल अली ने शादी कर ली है। सजल पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने साल 2016 में जिंदगी कितनी हसीन है से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब सजल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

सजल अली ने अपने बॉयफ्रेंड अहद रजा मीर से आबुधाबी में शादी रचा ली है। दोनों ने बीते साल जून में सगाई की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी का कार्यक्रम तीन दिन तक अमीरात पैलेस होटल चला। इस समारोह में करीबी दोस्त और परिवार के लोगों ने शिरकत की।


सजल ने शादी के कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। सजल और अहम दोनों ही पाकिस्तान के बड़े फिल्म स्टार हैं। निकाह के दौरान सजल ने लाल जोड़ा पहना था जबकि अहम क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए।

सजल अली लंबे समय से अहद रजा मीर को डेट कर रही थीं। सगाई के मौके पर सजल ने लिखा था- ‘आज जिंदगी की नई शुरुआत हुई है। यह बताते हुए खुशी हो रही है कि परिवार के आशीर्वाद के साथ हम लोगों ने सगाई कर ली।’

अहद और सजल ने एक साथ कई टीवी शोज में स्क्रीन शेयर की है। इन सीरियल्स में ‘आंगन’ और ‘यकीन’ शामिल है। दोनों में इस कपल की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था।

‘मॉम’ फिल्म में सजल की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। इस फिल्म में श्रीदेवी और सजल के अलावा अदनान सिद्दीकी, अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे। इस फिल्म को रवि उद्यावर ने डायरेक्ट किया था।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS