सैमसंग गैलेक्सी S11 ग्लोबली रूप लॉन्च 18 फरवरी को होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी S11 ग्लोबली रूप लॉन्च 18 फरवरी को होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 सीरीज को लॉन्च हुए काफी समय हो चुका है। और अब सारा ध्यान अब गैलेक्सी एस 11 की तरफ है। सैमसंग ने बार्सिलोना में एमडब्ल्यूसी ट्रेड शो में अधिकांश एस-सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। हालाँकि, गैलेक्सी S10 को सैन फ्रांसिस्को में एक अलग कार्यक्रम में लॉन्च किया गया था। अब सैमसंग गैलेक्सी S11 के लॉन्च की तारीख की नई लीक सामने आयी है।

सैममोबाइल की एक रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी एस 11 फरवरी के तीसरे सप्ताह में लॉन्च होगा। एक अनपैक्ड इवेंट 18 फरवरी, 2020 को हो सकता है। लेकिन अभी तक यह जानकारी नहीं है कि इसे कहां आयेजित किया जायेगा।


सैमसंग गैलेक्सी S11 के स्पेसिफिकेशन्स
दक्षिण कोरियाई मीडिया, द एलेक के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी एस 11 एक बेहतर ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। ऐसी संभावना है कि सैमसंग क्वालकॉम के एक नए अल्ट्रासोनिक सेंसर का उपयोग करेगा । जोकि 40 वर्ग मिलीमीटर के एरिया को सेंस कर सकता है। वर्तमान में, गैलेक्सी S10 4 x 9 मिमी के आयाम वाले सेंसर के साथ एम्बेडेड आता है । जो 36 वर्ग मिलीमीटर एरिया का सेंस करने में सक्षम है। क्वालकॉम ने पुष्टि की थी कि नए सेंसर में मौजूदा सेंसर की तरह ही मोटाई होगी लेकिन यह बेहतर पहचान प्रदान करता है।

एक संभावना है कि हम कंपनी को क्वालकॉम के नए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को अपनाते हुए देखेंगे। क्वालकॉम से अल्ट्रासोनिक सेंसर वॉल्ट जैसी सुरक्षा प्रदान करता है और यह एंटी-स्पूफ भी है। इसमें ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की तुलना में बेहतर सुरक्षा है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS