सैमसंग गैलेक्सी ए 31 क्वार्ड रियर कैमरा एनसीआर और 5,000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ

सैमसंग ने नया गैलेक्सी ए 31 स्मार्टफोन को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। यह स्मार्टफोन सैमसंग के मिड-रेंज का स्मार्टफोन है। सैमसंग के नए गैलेक्सी ए 31 स्मार्टफोन में 6.4 इंच की फुल एचडी + AMOLED, डिस्प्ले दी है जिसमें सेल्फी कैमरे के लिए वाटरड्रॉप नॉच दी गई थी। सैमसंग ने इस स्मार्टफोन को ब्लू, ब्लैक, रेड और व्हाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। सैमसंग गैलेक्सी A31 के इस स्मार्टफोन के बैक में क्वार्ड-कैमरा सेकेंडरी के 5,000mAh की बैटरी दी गई है। सैमसंग के लेटेस्ट समार्टफोन की कीमत और फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं।

सैमसंग गैलेक्सी ए31 स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.4 इंच की फुल एचडी + AMOLED, डिस्प्ले दी है। इस फोन में कंपनी ने ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया है। वर्तमान में सैमसंग ने साफ नहीं किया है कि सैमसंग गैलेक्सी ए 31 स्मार्टफोन में कौन-सा चिपसेट होगा। कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सैमसंग के इस फोन में MediaTek Helio P65 SoC दिया जा सकता है। गैलेक्सी ए 31 स्मार्टफोन को दो रैम ऑप्शन – 4 जीबी और 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया है।


सैमसंग गैलेक्सी ए31 स्मार्टफोन में क्वार्ड कैमरा एनर्जी दिया है, जिसका प्राइमेरी कैमरा सेंसर 48 मेगापिक्सल का है, जिसके साथ 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर, 5-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा सेंसर और 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया है। सैमसंग के इस फोन में वाटरड्रॉप स्टाल नॉच के साथ 20-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी ए 31 स्मार्टफोन को सैमसंग पे और इन-डिस्प्ले डिस्प्ले सेंसर के साथ पेश किया गया है। इसके साथ ही गैलेक्सी A31 स्मार्टफोन में कंपनी ने 5,000mAh की बैटरी दी है जो कि 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। सैमसंग ने वर्तमान में गैलेक्सी ए 31 स्मार्टफोन की कीमतों का ऐलान नहीं किया है। खबरों के मुताबिक कंपनी इस फोन को 20,000 रुपये की कीमत में लॉन्च कर सकती है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS