इस दिन साहो की ट्रेन रिलीज़, प्रभास और श्रद्धा की खास योजना

इस दिन साहो की ट्रेन रिलीज़, प्रभास और श्रद्धा की खास योजना

बाहुबली प्रसिद्धि वीर प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म साहो की टैक्सी रिलीज होने का इंतजार कर रही है। फिल्म का टीजर, लुक पोस्टर और गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। गुरुवार को अभिनेता प्रभास ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में बताया कि फिल्म साहो का प्रशिक्षण शनिवार 10 अगस्त को जारी किया जाएगा। यह जानकारी निश्चित रूप से मुफ्त के उत्साह को दोगुना कर देगी। वीरभास ने अपनी डार्क तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की और लिखा- “डार्लिंग, अब जब यह साहो की दुनिया में प्रवेश करने के लिए किया गया है।”

साहो का प्रशिक्षण 10 अगस्त को जारी किया जाएगा। “ऐसी खबरें हैं कि निर्माताओं ने साहो की टैक्सी को रिलीज करने के लिए भव्य तैयारी की है।” प्रभास ट्रेनिंग लॉन्च के लिए 5 शहरों का दौरा करेंगे। इनमें हैदराबाद, चेन्नई, कोच्चि, बेंगलुरु और मुंबई शामिल हैं। इस टूर पर प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर भी मौजूद हैं। यह दो सप्ताह का दौरा होगा, जो मुंबई से शुरू होगा। एक्शन-थ्रिलर से भरी इस फिल्म में प्रभास ने खतरनाक कपड़े देखे हैं। साहो को 2019 की सबसे एक्शन फिल्म कहा जा रहा है। यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी।


खबरें हैं कि साहो के लिए प्रभास को 100 करोड़ रुपये का हार्डा दिया गया है। जिसके बाद प्रभास सबसे महंगे भारतीय अभिनेता बन गए। दूसरी तरफ, श्रद्धा कपूर को साहो के लिए 7 करोड़ रुपए वेतन मिल रहा है। साहो 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के अलावा मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे भी हैं। साहो को बनाने में इस्तेमाल किए जाने वाले उच्च श्रेणी के वीएफएक्स की हर जगह बात हो रही है। फिल्म के टीजर पर लोगों ने बहुत अच्छा व्यवहार किया है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS