9 दिसंबर को होगी राजद राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, बनाए जाएंगे 71 तोरण द्वार

9 दिसंबर को होगी राजद राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, बनाए जाएंगे 71 तोरण द्वार

9 दिसंबर 2019 को राजद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी. ये बैठक पटना के होटल मौर्या में आयोजित होगी. वहीं 10 दिसंबर को पार्टी के राष्ट्रीय परिषद की बैठक के साथ ही 11वां खुला अधिवेशन भी होगा. ये आयोजन पटना के बापू सभागार में होगा.

ये जानकारी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव ने दी. कार्यक्रम की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश कमिटी द्वारा अधिवेशन में भाग लेने वाले प्रतिनिधियों के स्वागत की तैयारियां की जा रही है. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह कार्यक्रम के स्वागताध्यक्ष होंगे.


उप समितियों का किया गया है गठन

भोला यादव ने बताया कि अधिवेशन में भाग लेने के लिए बिहार सहित दूसरे प्रदेशों से भी बड़ी संख्या में प्रतिनिधियों के भाग लेने की संभावना है. अधिवेशन की तैयारी के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के नेतृत्व में कई कमिटियां बनाकर सबों को अलग-अलग जिम्मेवारी दी गई है. उन्होंने बताया कि 9 दिसम्बर को होने वाले राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में उन प्रस्तावों पर चर्चा की जाएगी जिसे राष्ट्रीय अधिवेशन में रखा जाना है. इसके लिए उप समितियों का गठन किया गया है.

शहर में बनाए जाएंगे 71 तोरण द्वार

साथ ही दूसरे प्रदेशों से आने वाले अतिथियों के स्वागत और उनके ठहरने आदि की व्यवस्था के लिए भी एक टीम बना दी गई है. इस अवसर पर शहर को तोरण द्वार, होर्डिंग और झंडा-बैनर आदि से सजाने के लिए भी उप समितियों का गठन किया गया है. उन्होंने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष 71 वर्ष की आयु पूरा कर 72वें वर्ष में प्रवेश किए हैं. इसलिए उनके सम्मान में शहर में 71 तोरण द्वार बनाये जाएंगे.

उन्होंने आगे बताया कि 10 दिसम्बर को बापू सभागार में आयोजित खुला अधिवेशन में पार्टी के राष्ट्रीय, प्रदेश, जिला, प्रखंड एवं पंचायत स्तर पर पदधारकों एवं सदस्यों के अलावा पार्टी के सक्रिय सदस्यों को भी आमंत्रित किया गया है.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS