Reliance Jio यूजर्स एक और बड़ा तोहफा, ये है पूरी जानकारी

Reliance Jio यूजर्स एक और बड़ा तोहफा, ये है पूरी जानकारी

Reliance Jio ने अपने यूजर्स को नए साल का एक और बड़ा तोहफा दिया है। यह ऑफर भारतीय रेलवे में अपनी सेवा दे रहे यूजर्स के लिए वैध है। Jio ने भारतीय रेलवे के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत Reliance Jio सभी रेलवे कर्मचारियों को Jio कनेक्शन देगी। यह ऑफर 1 जनवरी 2019 से शुरू हुआ है। इस ऑफर का फायदा यह होगा कि रेलवे कर्मचारियों के फोन का बिल 35 फीसद कम आएगा।

Jio ने रेलवे के साथ की साझेदारी:


रेलवे बोर्ड के मुताबिक रेलटेल को रेलवे कर्मचारियों के लिए CUG कनेक्शन योजना को पूरा करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। आपको बता दें कि रेलटेल रेल क्षेत्र के सार्वजनिक उपक्रम का काम संभालती है। इन CUG कनेक्शन में यूजर्स को प्रति महीने हाई स्पीड डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। आपको बता दें कि 31 दिसंबर 2018 तक रेलवे में भारती एयरटेल की सेवाएं चल रही थी। पिछले 6 वर्षों से भारती एयरटेल की रेलवे में सेवा उपलब्ध करा रहा था।

Jio देगा ये प्लान्स:

Jio रेलवे यूजर्स को 4 प्लान उपलब्ध कराएगी। रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों जो कि 2 फीसद हैं, को 125 रुपये का मासिक शुल्क देना होगा। इसके तहत उन्हें 60 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा संयुक्त सचिव स्तर के अधिकारियों जो कि 26 प्रतिशत हैं, को 99 रुपये का मासिक शुल्क (45 जीबी डाटा) देना होगा। वहीं, सी ग्रुप कर्मचारियों जो कि 72 प्रतिशत हैं को 67 रुपये का मासिक शुल्क (30 जीबी डाटा) देना होगा। आपको बता दें कि यह पूरा बिल भारतीय रेलवे द्वारा चुकाया जाएगा।

कंपनी ने यूजर्स के लिए JioPhone Gift Card पेश कर दिया है। इसकी कीमत 1,095 रुपये है। यह केवल JioPhone के लिए ही वैध है। इसका इस्तेमाल JioPhone 2 के लिए नहीं किया जा सकता है। इस गिफ्ट कार्ड के जरिए यूजर्स 501 रुपये में JioPhone खरीद पाएंगे। अगर आप तीन साल में इस फोन को वापस कर देते हैं तो आपका पैसे आपको रिफंड कर दिया जाएगा। इसका मतलब यह फोन आपको बिल्कुल फ्री मिल जाएगा।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS