Redmi K20 का हुआ एलान, तीन कैमरे और इन- डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

Redmi K20 का हुआ एलान, तीन कैमरे और इन- डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

रेडमी ने नए वीबो पोस्ट पर इस बात का एलान किया है कि स्नैपड्रैगन 855 पॉवर्ड फ्लैगशिप डिवाइस रेडमी K20 जल्द ही सातवें जेनरेशन इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा. फोन को 28 मई को लॉन्च किया जा सकता है. वहीं टीजर को देखकर ये भी लगा कि फोन भारत में भी जल्द ही आ सकता है.

एक अलग वीबो पोस्ट में रेडमी जनरल मैनेजर लू विबिंग ने कहा था कि नए सेंसर में 3P लेंस और छोटा मैक्रो कैमरा दिया जाएगा. वहीं फिंगरप्रिंट स्कैनिंग को भी 15 प्रतिशत तक बढ़ा दिया गया है. हाल ही में रेडमी K20 और रेडमी K20 प्रो को चीन में 3C सर्टिफिकेशन मिला है. सर्टिफिकेशन वेबसाइट के अनुसार रेडमी K20 में 18W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट तो वहीं प्रो में 27W का फास्ट चार्जिंग हो सकता है.


क्या हो सकते है स्पेक्स

लीक स्पेक्स की अगर बात करें तो फोन में 6.39 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले और 2340*1090 पिक्सल का रेजॉल्यूशन दिया जा सकता है. फोन के टॉप पर गोरिल्ला ग्लास 5 को प्रोटेक्शन दिया जाएगा. फोन तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध है जिसमें रेड, ब्लू और कार्बन फाइबर मौजूद है. फोन में 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मॉडल तो वहीं 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉडल और प्रो में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज मॉडल दिया जा सकता है.

डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा यानी की एक कैमरा 48 मेगापिक्सल सेंसर दूसरा 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस होगा. फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा.

दोनों फोन में 4000mAh की बैटरी होगी. फोन गूगल के एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS