अभी पढ़ें 31 मार्च 2020 मंगलवार का दैनिक राशिफल – क्या कहते हैं सितारे

मेष

दैनिक राशिफल की माने तो रिश्तों का उतार-चढ़ाव आपकी ज़िन्दगी पर कई तरह से असर डाल रहा है। आपकी अच्छाई के बावजूद स्तिथि यह है की लोग आपको फिर भी समझ नहीं पा रहे, यह इस समय आपके असंतोष का एक बड़ा कारण हो सकता है।


सरकारी नौकरियां यहाँ देख सकते हैं :-

वृष

घर-परिवार की खुशियाँ आपके लिए बहुत मायने रखती हैं। छुटपुट तकरार बना रहना ज़िन्दगी में कबूल कर लेना चाहिए। उस बड़ी तस्वीर की ओर देखें जो आपके लिए सुखद बनी हुई है।

मिथुन

आपकी अच्छाई के बावजूद अगर लोग आपको समझ नहीं पा रहे तो आप यह समझ लीजिये की कुछ न कुछ गलत हो रहा है और ज़िन्दगी में वही प्राथमिकता का क्षेत्र बन जाता है जिसमे कमी नजर आ रही हो।

कर्क

घर-परिवार की खुशियाँ इस रूप से बनी हुई हैं की आप अपनों के प्रति जागरूक हैं। यही वजह है की रिश्तों से जुड़ा सुख आपको अपनों से जोड़े भी रखेगा।

तुला

कामकाज में लगन अच्छी है इसलिए सफलता भी मिल सकती है और तरक्की भी मिल सकती है पर उससे भी बड़ी बात यह है की आपके मन में कुछ अच्छा करने की प्रेरणा जगी रहेगी, जो आपको ज़िन्दगी में आगे बढ़ने में मदद जरुर करेगी।

सिंह

हालात मददगार हैं क्योंकि तकदीर आपका साथ निभा रही है और हालात कमज़ोर हैं क्योंकि आप अपने बढ़ते हुए खर्चों पर अंकुश नहीं लगा पा रहे तो कमियों की ओर ज्यादा देखने की जरूरत है।

कन्या

आपकी आर्थिक स्तिथि तकदीर से नहीं बेहतर हो रही बल्कि आपकी मेहनत से बेहतर हो रही है, उसका एक बड़ा कारण यह भी है की आपकी सूझबूझ में इस समय इजाफा हो रहा है।

वृश्चिक

कामकाज की स्तिथि मज़बूत होने के बावजूद अपने काम को बचाए रखने की जरूरत है। ज़िन्दगी की स्थिरता इसी बात पर निर्भर करेगी की आपके काम या कारोबार पर कोई खतरा न मंडराए।

धनु

पैसे को संभालना मुश्किल हो रहा है इसलिए आपका असंतोष भी बढ़ता चला जा रहा है। आप किसी भी तरह का खतरा मोल लेंगे तो लोगों की नाराज़गी भी सहनी पड़ेगी।

मकर

काम से लाभ है पर काम से जुडी चुनोतियाँ बहुत सारी हैं। यही वजह है की मेहनत करने का कोई ओर विकल्प नहीं है। इस बात को जितना ज़ल्दी समझेंगे उतना फायदा होगा।

कुम्भ

हालात कई रूप से मददगार हैं जिसके चलते कामकाज को आगे बढ़ाया जा सकता है। इसी वजह से आर्थिक स्तिथि भी आपके पक्ष में बनी रहे ऐसा ही कहते हैं आपके तारे।

मीन

मुश्किलें भी हैं और मुश्किलों से पार पाने का रास्ता भी बना हुआ है, पर यह भी ज़िन्दगी की एक बहुत बड़ी सच्चाई है की मुश्किल रास्ते पर चलने से ही बड़ी सफलता मिलती है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS