सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ में पहुंची रानू मंडल, दर्द की दास्तां सुन आपके भी आ जाएंगे आंसू

सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ में पहुंची रानू मंडल, दर्द की दास्तां सुन आपके भी आ जाएंगे आंसू

कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो रेलवे स्टेशन पर गाना गाती एक गरीब महिला था। महिला का नाम रानू मंडल है, जिनकी आवाज के जादू और सोशल मीडिया की ताकत ने उन्हें रातों रात एक स्टार बना दिया। ऐसे में अब रानू एक सिंगिंग रियलिटी शो में पहुंची, जहां उन्होंने अपना दर्द बयां किया।दरअसल रानू मंडल को सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ में बतौर मेहमान बुलाया गया, जहां उन्होंने अपना दर्द बयां किया।

शो के होस्ट जय भानुशाली ने रानू से पूछा- आप रेलवे स्टेशन पर क्यों गा रही थीं ?’ जय के इस सवाल के जवाब में रानू कहती हैं- ‘मैं रेलवे स्टेशन में इसलिए गा रही थी कि मेरे पास रहने को घर नही है, मैं गाना गाकर पेट भरती थी, गाना गाने के बाद किसी ने बिस्किट दिया या किसी ने कुछ खाना दिया, या किसी ने मुझे रुपये दिए’।


बता दें कि कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो लता मंगेशकर का फेमस गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाते नजर आ रही थीं। वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वहीं फैंस ने भी इस वीडियोज पर बॉलीवुड सेलेब्स को टैग करते हुए मदद करने की बात कही थी।वीडियो वायरल होने के कुछ वक्त बाद ही सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ रानू का वीडियो सामने आया था। सोशल मीडिया पर हिमेश और रानू का वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था। बता दें कि रानू की मदद सलमान खान और उनके पिता सलीम खान ने की है। बता दें कि रानू मंडल पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS