चेन्नई का दूसरा विकेट 38 रन बना के रैना आउट

चेन्नई का दूसरा विकेट 38 रन बना के रैना आउट

चेन्नई और हैदराबाद के बीच मंगलवार को इंडियन टी-20 लीग का 41वां मुकाबला खेला जा रहा है। हैदराबाद के 175 रन के जवाब में बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई का दूसरा विकेट 36 रन बना के रैना आउट!

चेन्नई और हैदराबाद के बीच इंडियन टी-२० लीग का 41वां मुकाबला खेला जा रहा है । टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने दिया चेन्नई को १७६ का लक्ष्य ।


हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। मनीष पांडे (83) के अलावा डेविड वॉर्नर ने 57 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं, चेन्नई की तरफ से हरभजन सिंह ने 2 विकेट झटके।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही। दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर अनुभवी गेंदबाज हरभजन सिंह ने सलामी बल्लेबाजी जॉनी बेयरस्टो (0) को विकेटकीपर धोनी के हाथों कैच आउट कराकर हैदराबाद को पहला झटका दिया। इसके बाद 13.3 ओवर में हैदराबाद को डेविड वॉर्नर के रूप में दूसरा झटका लगा। हरभजन ने वॉर्नर को स्टंप आउट कराया। उन्होंने 45 गेंदों में 3 चौके और2 छक्के की मदद से 57 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।

18.6 ओवर में दीपक चाहर ने विजश शंकर (26) को रविंद्र जडेजा के हाथों कैच आउट चलता किया। शंकर के रूप में हैदराबाद को तीसरा झटका लगा। तीसरे विकेट के लिए पांडे और शँकर के बीच 47 रन की साझेदारी की।

 

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS