हादसे में हुए घायल कार्यकर्ताओं को देखने प्रियंका पहुंचीं अस्पताल

हादसे में हुए घायल कार्यकर्ताओं को देखने  प्रियंका पहुंचीं अस्पताल

कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने आते समय हादसे का शिकार हुए तीन कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जिला अस्पताल पहुंच गईं। प्रियंका ने पूछा-‘यहां कोई दिक्कत तो नहीं है’। प्रियंका वार्ड में भर्ती और मरीजों से भी मिलीं।

भुएमऊ गेस्ट हाउस में सोमवार को सोनिया गांधी एवं प्रियंका गांधी के साथ कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित था। सम्मेलन में भाग लेने के लिए लालगंज कसे के धीरेंद्र प्रताप सिंह, आशीष साहू और चंबदा गांव के उपेंद्र बहादुर सिंह मारूति वैन कार से रायबरेली आ रहे थे। अटौरा गांव के पास वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। तीनों घायल हो गए।


यह खबर मिलने पर प्रियंका गांधी मंगलवार को गौरीगंज में कार्यकर्ताओं की बैठक में जाने से पहले अचानक जिला अस्पताल पहुंच गईं। यहां उन्होने इमर्जेंसी वार्ड के बेड नंबर एक पर भर्ती धीरेंद्र प्रताप सिंह से मुलाकात कर उनका हालचाल पूछा। इसके बाद वह जनरल वार्ड में भर्ती उपेंद्र बहादुर सिंह को देखने पहुंचींं।

हादसे में घायल आशीष साहू को लखनऊ रेफर किया जा चुका था। प्रियंका ने दोनों कार्यकर्ताओं से पूछा कोई दिक्कत तो नहीं है। उन्होंने डॉक्टरों से दोनों के अच्छे इलाज को कहा। यहां के बाद प्रियंका गौरीगंज के लिए रवाना हो गईं।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS