बच्चों के मोदी को गाली देने पर स्मृति ने ट्वीट कर प्रियंका गाँधी पर पलटवार

बच्चों के मोदी को गाली देने पर स्मृति ने ट्वीट कर प्रियंका गाँधी पर पलटवार

लोकसभा चुनाव के चार चरण पूरे होने के बाद अब लड़ाई पांचवें चरण की है. 6 मई को होने वाले मतदान में कई वीआईपी सीटों पर वोट डाले जाएंगे, इनमें उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट भी है. यहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए उनकी बहन प्रियंका ने मोर्चा संभाला हुआ है. प्रियंका के सामने बच्चों ने ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगाए , जिसपर विवाद हो गया है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस पर आपत्ति जताई है.


दरअसल, स्मृति ईरानी ने बुधवार सुबह एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने एक वीडियो साझा करते हुए लिखा कि सोचिए एक प्रधानमंत्री को कितना कुछ सहना पड़ता है. क्या इससे लुटियंस में गुस्सा दिखाई दिया?

स्मृति ईरानी ने जिस वीडियो को ट्वीट किया है उसमें प्रियंका गांधी के सामने कुछ बच्चे ‘चौकीदार चोर है’ का नारा लगा रहे थे, इसी बीच बच्चों ने अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया. इसी पर स्मृति ईरानी ने सवाल खड़े किए हैं.
लेकिन इस कहानी में एक ट्विस्ट भी है. क्योंकि स्मृति ईरानी ने जो वीडियो साझा किया है वह आधा-अधूरा है. अगर इसके पूरे वीडियो को देखें तो जब बच्चे पीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग करते हैं, तो प्रियंका तुरंत उन्हें टोकती हैं. प्रियंका के साथ खड़े लोगों ने भी बच्चों को ऐसे नारे लगाने से रोका.

बच्चों को प्रियंका समझाते हुए कहती हैं, ‘ये वाला नहीं… ये अच्छा नहीं है. अच्छे बच्चे बनो.’ इसके बाद बच्चे राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर देते हैं. ट्विटर पर इन दिनों ये दोनों ही वीडियो वायरल हो रहे हैं.

गौरतलब है कि स्मृति ईरानी एक बार फिर अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं. वह 2014 में इस सीट से उनके खिलाफ हार चुकी हैं. राहुल गांधी पूरे देश में प्रचार कर रहे हैं, इसी वजह से प्रियंका मोर्चा संभाले हुए हैं. प्रियंका गांधी वाड्रा को पूर्वांचल का प्रभारी बनाया गया है. राहुल गांधी इस बार अमेठी के साथ-साथ केरल के वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे हैं.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS