प्रियंका गांधी : मोदी ने क्या किया? जापान में ढोल बजाए, पाक में बिरयानी खाई

प्रियंका गांधी : मोदी ने क्या किया? जापान में ढोल बजाए, पाक में बिरयानी खाई

चुनावी सीजन में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार राष्ट्रवाद और किसान व बेरोजगारी के मुद्दे पर मोदी सरकार की आलोचना कर रही हैं. वो चुनाव प्रचार में लगातार ये बातें उठाते हुए नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यकाल को फेल बता रही हैं. एक बार फिर प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया और कहा कि सरकार की नीतियां हवा में उड़ रही हैं क्योंकि इनके पैर जमीन पर नहीं है और ये कभी जापान में ढोल बजाते हैं तो कभी पाकिस्तान में बिरयानी खाने चले जाते हैं.

इंडिया टुडे ग्रुप के कंसल्टिंग एडिटर राजदीप सरदेसाई से एक्सक्लूसिव बातचीत में पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी से जब यह सवाल किया गया कि कांग्रेस की NYAY योजना को बीजेपी फेल बता रही है तो इसके जवाब में उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सरकार सही कह रही है, उनके (मोदी सरकार) पांच साल के कार्यकाल में लोगों को न्याय नहीं मिला है.


कांग्रेस की NYAY योजना का बचाव करते हुए प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार की प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की भी आलोचना की. प्रियंका गांधी ने कहा कि लोगों को आशा थी इसलिए बीजेपी को बहुमत दिया था, लेकिन अब यह आशा टूट गई है.

प्रियंका ने कहा, ‘अगर आप किसान को पांच सालों तक प्रताड़ित करेंगे, उपज का दाम नहीं देंगे और चुनाव के दो महीने पहले एक योजना निकालकर 2 हजार रुपये उनके खाते में डाल देंगे. तो यह कोई एहसान नहीं है’. प्रियंका ने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि आपकी नीतियां हवा में उड़ रही हैं, आप अमेरिका गए, जापान में ढोल बजाए, पाकिस्तान में बिरयानी खाई, आपके पैर जमीन पर नहीं हैं.

इसके अलावा प्रियंका गांधी ने बीजेपी व नरेंद्र मोदी को जवाब देते हुए अपने परिवार का भी बचाव किया. प्रियंका ने कहा, ‘मेरे परिवार की जो ये सनक इन्हें है न उससे बचकर इन्हें मुद्दों की बात करनी चाहिए. हम परिवार की नहीं, किसान की बात करते हैं’.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS