69 साल के हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गुजरात में मना रहे जन्मदिन

69 साल के हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गुजरात में मना रहे जन्मदिन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 69 साल के हो गए हैं. अपने जन्मदिन के अवसर पर प्रधानमंत्री अपने गृह राज्य गुजरात पहुंच चुके हैं. पीएम मोदी के बर्थडे पर पूरे गुजरात में नर्मदा महोत्सव मनाया जा रहा है. क़रीब 5000 जगहों पर नर्मदा की आरती होगी. मोदी गरुड़ेश्वर वियर स्थित दत्त मंदिर में दर्शन और चिल्ड्रन न्यूट्रीशन पार्क भी जाएंगे.

अमित शाह ने ट्वीट कर दी बधाई:
पीएम मोदी के जन्मदिन पर गृह मंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट करके उन्हें बधाई दी है. अमित शाह ने लिखा है, ”हर भारतीय के जीवन को सुगम बनाने के लिए आपका परिश्रम और संकल्प भाव हमारे लिए एक प्रेरणास्त्रोत है. एक जनप्रतिनिधि, एक कार्यकर्ता और एक देशवासी के रूप में आपके साथ राष्ट्रीय पुनर्निर्माण में भागीदार बनना सौभाग्य की बात है. ईश्वर से आपके स्वस्थ जीवन व दीर्घायु की कामना करता हूं.”


बांध में पहली बार जलस्तर 138 मीटर से ऊपर पहुंचा:
बांध में पहली बार जलस्तर 138 मीटर से ऊपर पहुंचा है. 2017 में उद्घाटन के बाद पहली बार गुजरात के सरदार सरोवर बांध में पानी लबालब भरा है. यहां पुजारी वीरनची प्रसाद शास्त्री 101 पंडितों के साथ पीएम मोदी को पूजा कराएंगे.

बीजेपी जन्मदिन देशभर में सेवा सप्ताह के रूप में मना रही:
बीजेपी पीएम मोदी का जन्मदिन देशभर में सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है. सोमवार रात 12 बजे इंडिया गेट पर मनोज तिवारी संग बीजेपी के युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने अलग अंदाज में प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन का आगाज़ किया. 69 किलो का लड्डू से बना केक काट कर मोदी का जन्मदिन मनाया गया. इस मौके पर बढ़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS