भारत को युद्ध की धमकी देने वाले पाकिस्तानी मंत्री की लंदन में हुई जमकर पिटाई

भारत को युद्ध की धमकी देने वाले पाकिस्तानी मंत्री की लंदन में हुई जमकर पिटाई

जम्मू-कश्मीर से 370 को हटाए जाने के बाद पाकिस्तानी हुकुमत में जैसे की भूचाल आ गया हो। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और वहां के अन्य मंत्रियों ने भारत को जमकर कोसा और भारत से अपने व्यापारिक और राजनैतिक रिश्ते भी खत्म कर लिये।

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने तो जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के भारत के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए परमाणु युद्ध तक की धमकी दे डाली थी। रेल मंत्री शेख रशीद ने भारत और पाकिस्तान के बीच चलने वाली समझौता एक्सप्रेस ट्रेन को बंद करने का ऐलान भी किया था।


अभी हाल ही में पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख रशीद को लेकर खबर आई जिसमें बताया जा रहा है कि लंदन में शेख रशीद की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी है। लोगों ने उनको जमकर घूसे मारे और अंडे भी फेंके हैं। लेकिन पुलिस के आते ही हमलावर मौके से फरार हो गए।

रेल मंत्री शेख रशीद पर हमला करने की जिम्मेदारी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी की पीपुल्स ऑर्गनाइजेशन यूरोप के अध्यक्ष आसिफ अली खान और पार्टी की ग्रेटर लंदन महिला शाखा की अध्यक्ष समाह नाज ने ली है।

लंदन में अवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख और पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद पर उस समय हमला किया गया, जब वह लंदन के एक होटल में आयोजित एक पुरस्कार समारोह में भाग लेकर बाहर वापस निकल रहे थे। पाकिस्तानी मंत्री पर हुए इस हमले के मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।

बता दें शेख रशीद ने हाल के कुछ दिन पहले पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के प्रमुख बिलावल भुट्टो जरदारी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसके विरोध में इस पार्टी के युवा विंग ने यह हमला किया।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS