लंदन में पाकिस्तानी मंत्री की जमकर कुटाई, भारत को दी थी परमाणु हमले की धमकी

लंदन में पाकिस्तानी मंत्री की जमकर कुटाई, भारत को दी थी परमाणु हमले की धमकी

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद पर लंदन में अंडे फेंके गए और उनकी पिटाई भी की गई। यह जानकारी शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

रिपोर्ट के अनुसार, रशीद लंदन के एक होटल में पुरस्कार समारोह में भाग लेने के बाद बाहर निकल रहे थे तभी उन पर कुछ लोगों द्वारा हमला किया गया। शेख रशीद पर हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के यूथ ऑर्गेनाइजेशन ने ली है। वह बिलावल भुट्टो के विरोध में दिए गए रशीद के एक बयान से नाराज थे।


उल्लेखनीय है कि रशीद हमेशा विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं। इससे पहले उन्होंने कश्मीर ने अनुच्छेद-370 हटाने के फैसले के बाद भारत को धमकी दी थी। उन्होंने धमकी देते हुए कहा था कि अगर पाकिस्तान की सरजमीं पर हमला हुआ तो भारत में न चिड़िया चहकेगी, न घास उगेंगे और न ही परिंदे फड़फड़ाएंगे। हिन्दुस्तान को उसकी सफाहस्ती से मिटाकर रख देंगे।

इसने ली हमले की जिम्मेदारी

अवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख और पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद पर उस समय हमला किया गया जब वह लंदन के एक होटल में आयोजित एक पुरस्कार समारोह में भाग लेकर होटल के लिए वापस निकल रहे थे। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

बड़ी बात यह है कि पाकिस्तानी रेल मंत्री पर हमला करने की जिम्मेदारी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) की पीपुल्स यूथ ऑर्गनाइजेशन यूरोप के अध्यक्ष आसिफ अली खान और पार्टी की ग्रेटर लंदन महिला शाखा की अध्यक्ष समाह नाज ने ली है।

इसलिए हुई पिटाई

पाक रेल मंत्री शेख रशीद ने कुछ दिनों पहले पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी प्रमुख बिलावल भुट्टो जरदारी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था जिसके विरोध में पार्टी के युवा विंग ने यह हमला किया। इस बयान में दोनों नेताओं ने कहा कि शेख रशीद को हमारा अहसानमंद होना चाहिए कि हमने उनके खिलाफ विरोध जताने के लिए ब्रिटेन के अंडा फेंकने के सभ्य तरीके का ही केवल इस्तेमाल किया।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS