वेस्टइंडीज दौरे पर सिर्फ एक खराब पारी से इन 3 धुरंधरों की हो जाएगी टीम इंडिया से छुट्टी, धक्के मारकर किये जायेंगे बाहर ?

वेस्टइंडीज दौरे पर सिर्फ एक खराब पारी से इन 3 धुरंधरों की हो जाएगी टीम इंडिया से छुट्टी, धक्के मारकर किये जायेंगे बाहर ?

3 अगस्त से वेस्टइंडीज दौरे का कार्यक्रम चालू हो जाएगा बता दें कि शुरुआत में ट्वेंटी सीरीज खेली जाएगी उसके बाद वनडे और फिर टेस्ट मैच खेला जाएगा लेकिन इस दौरे पर तीन खिलाड़ी ऐसे हैं

जो अगर फ्लॉप हो तो उनकी टीम इंडिया से छुट्टी हमेशा के लिए कर दी जाएगी।


ऋषभ पंत :- टेस्ट क्रिकेट में ऋषभ ने जबरदस्त पारिया खेली हो लेकिन उनकी विकेटकीपिंग काफी ज्यादा खराब है, इस वजह से रिद्धिमान का कवर तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा हैं, शाह की बैटिंग भी अच्छी है और विकेट कीपिंग के मामले में भी जबरदस्त बवाल मचाते हैं, अगर पंत बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर पाये तो शाह हमेशा के लिए टीम इंडिया में जगह बना लेंगे।

भारतीय टीम के धुरंधर ऑलराउंडर केदार जाधव भारतीय टीम में लगातार खेल रहे ,अगर इस वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए तो हमेशा के लिए वनडे टीम से जगह खो देंगे क्योंकि ऑलराउंडर के रूप में रविन्द्र जडेजा ने जबर्दस्त पहचान बनाई है।

क्रुणाल पंड्या को भी अपने जबरदस्त और दमदार प्रदर्शन से सबको चौंकना होगा यह अपनी आतिशी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं जबकि शानदार गेंदबाजी के लिए भी फेमस है लेकिन यह अगर खुद को साबित नहीं कर पाए तो जल्दी ऑलराउंडर की भूमिका खो देंगे क्योंकि फिलहाल टीम में कई धुरंधर ऑलराउंडर है इनके साथ वाशिंगटन सुन्दर भी उनको जबर्दस्त टक्कर देंगे।

 

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS