14 मई को लॉन्च हो सकता है ONEPLUS 7

14 मई को लॉन्च हो सकता है ONEPLUS 7

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 7 14 मई को लॉन्च कर सकती है। कंपनी इस फोन के साथ ही वनप्लस 7 प्रो को भी लॉन्च कर सकती है। खबर है कि कंपनी ने इस बार वनप्लस फ्लैगशिप फोन को तीन मुख्य वेरियंट ला सकती है जिसमें वनप्लस 7, वनप्लस 7 प्रो और वनप्लस 7 प्रो 5जी के नाम को लेकर चर्चा गर्म है।

टेक जगत की जानकारी लीक करने वाले टिप्सटर इशान अग्रवाल की मानें तो वनप्लस 7 फ्लैगशिप स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में 14 मई को उतारा जाएगा। पोस्टर से खुलासा हुआ है कि इस बार कंपनी ‘गो बियोंड स्पीड’ टैगलाइन को इस्तेमाल में लाएगी। फिलहाल, वनप्लस की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। पोस्टर कुछ दिन पहले ही चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर लीक हुआ था। वनप्लस 7 की ग्राफिक्स से बनी तस्वीर (रेंडर्स) लीक हुए हैं। यह वर्टिकल पोजीशन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। हैंडसेट में बेहद ही पतले बेजल वाला डिस्प्ले होगा जो पॉप-अप सेल्फी कैमरे के कारण संभव हो पाएगा।  ,वनप्लस 7 के साथ ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भी उतारा जा सकता है। वनप्लस 7 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और बेजल-लेस डिस्प्ले हो सकता है।


वनप्लस 7 प्रो की लीक हुई तस्वीर को देखने से पता चलता था कि फोन में सैमसंग गैलेक्सी एस10+ की तरह डुअल एज डिस्प्ले है। फोन में नॉचलेस और होल-लेस डिस्प्ले है, यह इस बात की ओर संकेत दे रहा है कि वनप्लस 7 प्रो पॉप-अप सेल्फी कैमरा सेटअप से लैस हो सकता है। दूसरी तस्वीर OnePlus 7 Pro के स्पेसिफिकेशन से पर्दा उठाती है। ‘अबाउट फोन’ सेक्शन ने इस बात से पर्दा उठाया है कि फोन में 6.67 इंच का सुपर ऑप्टिक डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम, 256 जीबी की स्टोरेज की जानकारी दी है। कैमरे की बात करें तो तीन रियर कैमरे- 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेंसर है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS