OnePlus 7 सीरीज स्मार्टफोन न्यूयॉर्क, लंदन और भारत में आज एक साथ लॉचिंग

OnePlus 7 सीरीज स्मार्टफोन न्यूयॉर्क, लंदन और भारत में आज एक साथ लॉचिंग

OnePlus 7 आज अपने मोस्ट अवेटेड सीरीज यानी की वनप्लस 7 से पर्दा उठाने वाला है. इस फोन को आज एक साथ रात 8 बजकर 15 मिनट पर दुनिया के तीन हिस्सों में लॉन्च किया जाएगा. इसमें लंदन, न्यूयॉर्क और बैंगलोर शामिल है. शेनजन आधारित कंपनी इस बार अपने पिछले लॉन्च को भुलाकर एक नए तरीके से आज फोन को लॉन्च करेगी जहां पिछले साल वनप्लस 6T को लॉन्च किया गया था लेकिन इस बार ऐसा लग रहा है जैसे कंपनी एक साथ दो फोन लाएगी. इसमें वनप्लस 7 और 7 प्रो शामिल है.

OnePlus 7 स्पेसिफिकेशंस


बताया जा रहा है कि वनप्लस 7 में ग्लास बैक पैनल के साथ नए कलर ऑप्शंस वाला ग्रेडिएंट डिजाइन होगा। OnePlus 7 में नॉच लेस डिस्प्ले हो सकता है। साथ ही, इस फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा होगा। यह कैमरा मोटोराइज्ड होगा। यानी, जैसे ही आप फोटो के आइकन पर क्लिक करेंगे, कैमरा बाहर आ जाएगा। OnePlus 7 के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। OnePlus 7 में 6.5 इंच का फुल HD एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है। इसके अलावा, फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर हो सकता है। फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा हो सकता है। फोन में 12GB तक की रैम और 256GB तक का स्टोरेज हो सकता है। इस स्मार्टफोन में 44W रैप चार्जिंग के साथ 4,000 mAh की बैटरी हो सकती है।

वनप्लस 7 प्रो 8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। 6.67 इंच के सुपर ऑप्टिक डिस्प्ले वाला यह फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई पर काम करेगा। फटॉग्रफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 16 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। हालांकि फोन का प्राइमरी कैमरा Sony IMX586 सेंसर के साथ आएगा या नहीं इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। यह फोन अपकमिंग OxygenOS 9.5 एडिशन पर चल सकता है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS