दूसरे दिन बाक्स ऑफिस पर प्रभास की साहो का जलवा बरकरार, कमाए इतने करोड़

दूसरे दिन बाक्स ऑफिस पर प्रभास की साहो का जलवा बरकरार, कमाए इतने करोड़

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बाहुबली प्रभास की फिल्म साहो ने दो साल के इंतजार के बाद इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी।

फिल्म ने निगेटिव रिव्यू मिलने के बाद भी पहले दिन कई हिंदी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए। साहो ने पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 24.4 करोड़ का बिजनेस किया।


माना जा रहा था कि फिल्म समीक्षकों की आलोचना की वजह से फिल्म को शनिवार को नुकसान उठाना पड़ जाएगा लेकिन दूसरे दिन प्रभास की लोकप्रियता क्रिटिक्स की आलोचना पर भारी पड़ गई।

फिल्म की कमाई में दूसरे दिन दिन गिरावट की जगह उछाल देखने को मिला। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने शनिवार के दिन 25 .20 करोड़ का बिजनेस किया है।

फिल्म की कमाई में उछाल को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि रविवार को छुट्टी होने की वजह से साहो का कलेक्शन लगभग 28 करोड़ तक पहुंच सकता है।

अगर ऐसा होता है तो प्रभास की यह फिल्म अपने वीकेंड टेस्ट में पास हो जाएगी, लेकिन फिल्म की असली परीक्षा सोमवार से गुरुवार के बीच होगी।

इन 4 दिनों में फिल्म अगर अच्छा बिजनेस करती है तो साहो के फ्लॉप होने का खतरा टल जाएगा। आपको बता दें कि बाहुबली के बाद प्रभास ने इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की है। फिल्म का बजट लगभग 350 करोड़ है। फिल्म को दुनियाभर में लगभग 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS