‘नोकिया 110’ लॉन्च हुआ 1,600 की कम कीमत में, जानिए क्या खासियत है

‘नोकिया 110’ लॉन्च हुआ 1,600 की कम कीमत में, जानिए क्या खासियत है

HMD ग्लोबल ने भारतीय बाजार में Nokia 110 फीचर फोन लॉन्च कर दिया है। सबसे पहले इसे बर्लिन में पेश किया गया था। यहाँ पर इस फोन के साथ Nokia 7.2, Nokia 6.2, Nokia 2720 और Nokia 800 Tough को भी लॉन्च किया गया था।

नोकिया 7.2 और नोकिया 6.2 को भारत में पहले ही उपलब्ध करा दिया गया है। अब नोकिया 110 को भी भारतीय बाजार में एंट्री मिल गया है। यह फोन एमपी 3 प्लेयर, एफएम रेडियो समेट कई मनोरंजन वाले विकल्पों के साथ पेश किया गया है। इसमें क्लासिक डायनाक गेम भी उपलब्ध कराया गया है।


नोकिया 110 की कीमत और उपलब्धता: इस फोन को 1,599 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसे ओशियन ब्लू, ब्लैक और पिंक कलर में उपलब्ध कराया गया है। इसका सेल 18 अक्टूबर से शुरू होगा। इसे टॉप रिटेल आउटलेट्स और ऑफिशियल अनलिमिटेड नए स्टोर से खरीदा जा सकेगा।

नोकिया 110 के फीचर्स: इसमें 1.77 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। नोकिया ने दावा किया है कि यह फोन उन यूजर्स के लिए एक बेहतर विकल्प साबित होगा जो मनोरंजन के नजरिए से फोन खरीदना चाहते हैं। एमपी 3 प्लेयर भी दिया गया है। वहीं, गानेंद और अन्य चीजों के सेव रखने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज भी दी गई है।

इसमें बिल्ट-इन एफएम रेडियो और लोकप्रिय स्नेक गेम है। इसमें Qvga रियर कैमरा सहित LED लाइटलाइट दी गई है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए 800 एमएएच की बैटरी भी दी गई है। यह 18.5 दिन का स्टैंडबाय टाइम उपलब्ध कराती है। 27 घंटे तक का प्लेबैक समय भी देने में सक्षम है।

HMD ग्लोबल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर जुहो सरविकास ने नोकिया 110 के लॉन्च के दौरान कहा कि यह फोन यूजर्स के लिए एक फान हैंडसेट के तौर पर पेश किया गया है। इसमें म्यूजिक, गेम्स सहित बेसिक सभी फीचर दिए गए हैं।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS