होटल से कम नहीं है इन सितारों की वैनिटी वैन है, एक में तो है कार की पार्किंग

होटल से कम नहीं है इन सितारों की वैनिटी वैन है, एक में तो है कार की पार्किंग

बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैशन से लेकर लग्ज़ीरियस लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं। सितारें महंगे घर से लेकर महंगी गाड़ियां और ब्रांडेड चीजों के ही शौंकीन होते हैं। इन सबके अलावा बॉलीवुड सितारों के पास एक और खास चीज़ होती है जिसे हर कोई उनका चलता फिरता छोटा हाउस कहलाता है।

हम बात कर रहे हैं सेलेब्स की वैनिटी वैन की। इसमें वह तैयार होते हैं और साथ ही साथ आराम करते हैं। यह अदंर से काफी आलिशान होती है तभी उन्हें सितारों का छोटा घर कहा जाता है। वैनिटी वैन में हर वो चीज़ और सुविधा होती है जो इन सितारों को अपने घर में होने का एहसास दिलाती है। तो आइए देखते ने अक्षय कुमार से लेकर आलिया भट्ट तक किन किन सितारों के पास है सबसे खूबसूरत वैनिटी वैन।


एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी वैनिटी वैन से खास लगाव रखती हैं उन्होंने अपनी छोटे से घर को नए ढंग से बनवाया है। तापसी अपने मन के मुताबिक इसका डिजाइन और इंटीरियर चाहती करवाया है। इस वैन में तापसी ने पिंक और व्हाइट कलर के बड़े बड़े सैफे रखे हुए हैं। साथ की एक छोटा-सा बैड है जिसपर एक्ट्रेस आराम करती हैं।

टीवी के कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा ने पिछले साल अपनी वैनिटी को नए तरीके से डिजाइन करवाया है। कपिल की नई वैनिटी किसी होटल से कम नहीं है। अंदर से वैनिटी का इंटीरियर बेहद शानदार है। कपिल अपना ज्यादा समय अपनी फैन में ही बिताते है।

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान की वैनिटी वैन की बात करें तो किसी होटल से कम नहीं है। उनकी वैनिटी को देखकर आपके मुंह से बस वाओ निकलेगा। सलमान खान ने इसे पहनी पसंद से डिजाइन करवाया है। इस वैन में बैडरुम के अलावा, मीटिंग रुम से लेकर बाथरूम, मेकअप सभी के लिए अलग रुम बनाया गया है। इस वैनिटी वैन में एक कार की पार्किंग का भी स्पेस है। वैनिटी वैन में अलग से एक किचन बना हुआ है जहां सलमान की पसन्द का खाना बनाया जाता है। इस वैनिटी वैन में कोई भी ऐसी लग्जरी नहीं है जो ना हो । कीमत की बात करें तो, सलमान की इस वैनिटी की कीमत 2 से 3 करोड़ रुपये हैं।

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की वैनिटी वैन को जाने माने कार एंड ऑटोमोबाइल डिजाइनिंग कंपनी ‘डीसी’ के मालिक दिलीप छाबड़िया ने डिजाइन कि है। किंग खान की यह वैन उन्हे किंग जैसा ही एहसास कराती है। लेटेस्ट और मॉडर्न फैसिलिटी किंग खान की पसंद को ध्यान में रखते हुए इस वैन में साइंस-फिक्शन इंटीरियर्स दिए गए हैं।

इसे बनाने में लगभग 45 से 60 दिन लगे थे। इसमे फ्लोर पर कांच का इस्तेमाल, वुड पैनल्स, इंटीरियर हाई-एंड लाइटिंग, आराम करने के लिए रूम, पैंट्री सेक्शन, वॉर्डरोब सेक्शन, स्पेशल मेकअप चेयर, सेपरेट टॉयलेट क्यूबिकल, इनबिल्ट शॉवर, आईपैड कंट्रोल्ड फंक्शन आदि इस वैन के कुछ खास फीचर्स हैं।

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की इस वैनिटी को मशहूर इंटीरियर डिजाइनर और प्रोड्यूसर गौरी खान ने डिजाइन किया है। वैनिटी में रंग बिरंगी लाइट्स का भी इस्तेमाल किया गया है। जहां येलो और ब्लू कलर की लाइट्स दिख रही है। गौरी खान द्वारा डिजाइन की गई ये वैनिटी वाकई शानदार है।

रणबीर की वैनिटी वैन से उनकी पर्सनैलिटी की झलक मिलती है। रणबीर की वैनिटी वैन में बेडरूम, मेकअप रूम के अलावा कई पोस्टर्स भी लगे हुए हैं और एक शानदार म्यूज़िक सिस्टम भी हैं। इसके इंटीरियर में चटक रंगों का इस्तेमाल हुआ है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS